डॉ कलाम के जन्मदिवस पर आयोजित प्रेस वार्ता में गरजे प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार मुन्ना कुमार, कहा विकास अभी अधूरा

Featured Post slide बिहार मोतिहारी मोतिहारी स्पेशल राजनीति स्पेशल न्यूज़

मोतिहारी। बिहार की नवगठित पार्टी प्लूरल्स पार्टी द्वारा मोतिहारी के स्थानीय माँ नरदेवी प्रोडक्शन के प्रांगण में डॉ एपीजे अब्दुल कलाम का जन्मदिन मनाया गया। जिसमें कोविड-19 के प्रावधानों का पालन करते हुए का आयोजन किया गया।
उक्त मौके पर आयोजित एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्लूरल्स पार्टी के मोतिहारी से उम्मीदवार मुन्ना कुमार कुशवाहा ने कहा कि डॉक्टर कलाम का सपना भारत को 2020 तक विकसित राष्ट्र बनाना था यह सपना के द्वारा युवाओं को दिया गया था जो अभी तक अधूरा है। उन्होंने कहा कि पूरे देश को विकसित होने के लिए एक घर गांव समाज विधानसभा राज्य को विकसित होना पड़ेगा।
उन्होंने बताया कि मोतिहारी विधानसभा को एक मॉडल विधानसभा के रूप में बदला जा सकता है। बस एक युवा को मौका देने की जरूरत है, जो 10 से समाज को आगे बढ़ाने के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य और समाज सेवा के क्षेत्र में काम करते रहा है।
आम आदमी पार्टी से अपने वर्तमान रिश्ते को लेकर मुन्ना कुमार ने बताया कि आम आदमी पार्टी पूरे बिहार में चुनाव नहीं लड़ रही है । सकारात्मक बदलाव के लिए मैं आम आदमी पार्टी से तैयारी कर रहा था लेकिन वैसे ही काम करने वाली जो बिहार के बारे में एक बड़े लक्ष्य के साथ आई है। इस सपने को पूरा करने के लिए मुझे उम्मीदवार बनाया हैं ।
 15-15 साल से यहां बीजेपी और आरजेडी का शासन रहा है लेकिन मोतिहारी का विकास नहीं हो पाया है: मुन्ना कुमार कुशवाहा
उन्होंने राजनीतिक भ्रष्टाचार  की ओर इशारा करते हुए कहा कि लाखों-करोड़ों रुपया देकर टिकट लाना और जीतने के बाद अपना घर भरते है और जनता को उसके उनके दशा दुर्दशा पर ही छोड़ देते। यह इन नेताओं की मनसा रही है जिसके चलते आज हमारा मोतिहारी कचडा के ढेर पर रहने को मजबूर है। इन नेताओं को जो सत्ता पर काबिज है उखाड़ फेंकने की जरूरत है युवाओं ने इनके गलत नियत को समझ लिया है। सामाजिक कार्यकर्ताओं और मोतिहारी की जागरूक जनता ने इन लोगों के धोखे को देख लिया है।
उन्होंने कहा कि 15 साल कम नहीं होता है , नियत ठीक हो तो 5 साल में किसी भी विधानसभा को विकसित बनाया जा सकता है। आयुर्वेद कॉलेज का मामला हो, चीनी मिल हो, मोतीझील का मामला हो सब खत्म हो गया।
 श्री कुमार ने कहा की युवा को मौका देंगे तो वे यहां की जनता के लिए काम करेगी जो वर्षों से समाज के बीच में रहा है पुलरल्स पार्टी एक बड़े ही लक्ष्य के साथ बिहार को बदलने के लिए बिना किसी से गठबंधन किए हुए बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ने जा रही है, जिसमें सिर्फ शिक्षित समाजसेवी और समाज को नई दिशा देने वाले ही उम्मीदवार बनाए गए हैं। सब का चयन लिखित और साक्षात्कार द्वारा किया गया है ।किसी भी उम्मीदवार से पैसा नहीं लिया गया है। इस लक्ष्य के साथ ही यह लोग जितने के बाद बिहार को बदलेंगे।
अपने पार्टी के खोइचा कार्यक्रम पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इसके द्वारा एक मुट्ठी अनाज ₹1 और कपड़े लिए जा रहे हैं जिससे एक कर्ज के रूप में देखा जा रहा है और जीतने के बाद यह उम्मीदवार इन लोगों के कर्ज को बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य रोजगार, कृषि देकर उतारेंगे। युवाओं और महिलाओं ने जिस तरह से अपनी जागरूकता को दिखाया है उसे मोतिहारी में निश्चित ही परिवर्तन होगा।
आपको बता दें कि मुन्ना कुमार आम आदमी पार्टी से मोतिहारी विधानसभा से चुनाव की तैयारी कर रहे थे लेकिन ऐन मौके पर पार्टी द्वारा बिहार में चुनाव ना लड़ने की घोषणा कर दी गई फिर मुन्ना कुमार द्वारा निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कही गई तत्पश्चात गुरुवार को प्रेस वार्ता आयोजित करके स्वयं मुन्ना कुमार ने इस सस्पेंस को खत्म किया कि वह किस पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं और अपने उद्देश्यों को साझा किया।
अपने नाम पर मचे कंफ्यूजन को दूर करते हुए उन्होंने कहा कि उनका नाम मुन्ना कुमार उर्फ मुन्ना भाई उर्फ मुन्ना कुमार कुशवाहा है
उक्त मौके पर मुन्ना कुमार के साथ पार्टी के अजय कुमार , मनोज प्रसाद कुशवाहा, रंजन, रोहन कुमार, अरविंद कुमार, नीरज सिन्हा आदि मौजूद रहे।

अन्य ख़बरें

ब्रावो मास्क मेकिंग एंड प्रोटेक्टिव गियर यूनिट का जीप अध्यक्ष, नगर सभापति, पूर्व विधायक, पूर्व वार्ड...
I am responsible for the loss of the 2019 election: Rahul Gandhi
कोरोना संक्रमण से बचाव के प्रति पेंटिंग प्रतियोगिता में भाग लेने वाले 9 विजेताओं को कला संस्कृति मंत...
सरदार वल्लभभाई पटेल के जन्मदिन पर मोतिहारी में हुआ रन फॉर यूनिटी, बिहार एवं केंद्र के मंत्री सहित कई...
12 अक्टूबर को भाजपा का "युवा संकल्प सम्मेलन" केंद्र व राज्य के बड़े मंत्री होंगे शामिल
रोटरी क्लब मोतिहारी द्वारा वरिष्ठ नागरिकों की नि:शुल्क चिकित्सा शिविर, मोतिहारी के प्रसिद्ध डॉक्टरों...
नई राष्ट्रीय पार्टी भांपा के प्रदेश संयोजक बने अब्बास अली
सियासी घमासान के बीच लालू के लाल ममता दीदी के समर्थन में पहुंचे कलकत्ता
COVID19 से बचाव के लिए प्रभा ग्लोबल के डायरेक्टर, रामनिवास सिंह ने मुख्यमंत्री राहत कोष में ₹51000 क...
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ.हर्षवर्धन के पटना पहुंचने पर जन अधिकार छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने द...
बिहार विधानसभा चुनाव के तैयारियों के मद्देनजर AAP ने जोनल चुनाव अभियान कमिटी का किया गठन
हिन्दी फ़िल्म चंपारण सत्याग्रह आंदोलन का मुहूर्त संपन्न
युवा शक्ति की बैठक संपन्न, जिला कमेटी का हुआ गठन।
मिशन अन्नपूर्णा के तहत असहाय गरीब दीन दुखियों को मिलेगा ₹5 में भोजन।
प्रखंड समन्वयक एवं प्रखंड परियोजना सहायक की नियुक्ति के लिए हुआ साक्षात्कार
पढ़िए पूरा सच...तेलंगना कैडर की IAS "स्मिता सभरवाल" के बारे में। इन्हीं का फोटो चंपारण में रानी कुमा...
लोकसभा चुनाव तारीख़ घोषणा : 7 चरणाों में होगा चुनाव पहला चरण 11 अप्रेल से तो अंतिम 19 मई को ।
चंद्रहिया में शुरू होगी शाम की पाठशाला, ग्रामीण महिलाओं में शिक्षा की अलक जलाने की अनोखी पहल
SDM ने दो गज की दूरी एवं मास्क है जरूरी का दिया संदेश
एनीमिया बचाव को लेकर महिला जनप्रतिनिधि द्वारा माता बैठक सम्पन्न।।

Leave a Reply