जातिवाद को बढ़ावा देने वाले कालिया नाग को नथने का समय आ गया है: नित्यानंद राय

Featured Post slide मोतिहारी मोतिहारी स्पेशल स्पेशल न्यूज़

 पूर्वी चंपारण। रविवार को श्री परशुराम गिरी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय,जीवधारा के मैदान में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के चुनावी सभा का आयोजन किया गया। सभा को बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय,केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सह एनडीए प्रत्याशी राधा मोहन सिंह,पर्यटन मंत्री,बिहार सरकार प्रमोद कुमार एवं पूर्व मंत्री अवधेश कुशवाहा ने संबोधित किया।

बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि यह चुनाव देश प्रेमियों और विकास प्रेमियों का चुनाव है।राधा मोहन जी की सादगी और कर्मठता की मिसाल हम सब देते हैं।जिस दिन मोदी जी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे उस दिन पूरा देश होली और दिवाली साथ मनायेगा उस जश्न में मोतिहारी भी शामिल हो इसके लिए राधा मोहन जी की जीत जरूरी है।
श्री राय ने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा किये गये जनकल्याणकारी कार्यों को गिनाते हुए कहा कि देश में विगत पांच वर्षों में लगभग 1.48 करोड़ पक्के मकान, पौने 10 करोड़ शौचालय, हर गांव में बिजली, लगभग ढाई करोड़ घरों में बिजली का पहला कनेक्शन, 10 करोड़ परिवारों को स्वास्थ्य बीमा कार्ड जैसे अनेक जनहित के कार्य किए गए है। महिलाओं को गैस कनेक्शन उपलब्ध कराकर धुंए से मुक्त करने से लेकर युवाओं को शिक्षा और रोजगार के बेहतर अवसर देने का काम किया गया है।केंद्र की मोदी सरकार ने सभी छोटे किसानों को सालाना 6 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने और असंगठित क्षेत्र के मजदूरों को पेंशन देने का ऐतिहासिक फैसला किया है।साथ ही 60 वर्ष की उम्र के बाद के किसानों एवं छोटे व्यापारियों को पेंशन दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि मैं अपने यदुवंशी भाइयों से कहना चाहता हूं कि एक यदुवंशी ने जातिवाद को बढ़ावा देने वाले कालिया नाग को नाथा था।आज समय आ गया है कि आज सब यदुवंशी एक होकर जातिवादी कालिया नाग को नाथ कर देश को बचाने के महती यज्ञ में अपना योगदान दें।
पूर्व मंत्री,बिहार सरकार अवधेश प्रसाद कुशवाहा ने कहा कि राधा मोहन सिंह ने कभी अपने परिवार के लोगों को आगे नहीं बढ़ाया बल्कि पार्टी के आम कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ाया और उन्हें नेता बनाया।सुन्दर और विकसित मोतिहारी राधा मोहन सिंह की देन है।जो लोग परिवारवाद को बढ़ावा देने वाले लोग को मोतिहारी की जनता सबक सिखाना जानती है।
सभा की अध्यक्षता जदयू के प्रखंड अध्यक्ष जितेंद्र प्रसाद एवं संचालन कामेश्वर चौरसिया ने किया। सभा में जिलाध्यक्ष जदयू भुवन पटेल, राष्ट्रीय मंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा अब्दुर्रहमान,जदयू के वरीय नेता सरदार मंजीत सिंह ,जिला प्रवक्ता भाजपा प्रकाश अस्थाना,एनडीए मोतिहारी विधानसभा के सह संयोजक जदयू नेता अमरेंद्र सिंह,जिला महामंत्री भाजपा डॉ०लालबाबू प्रसाद,जदयू के प्रवक्ता शकील अंसारी, कुणाल पटेल, मीडिया प्रमुख मोतिहारी लोकसभा भाजपा गुलरेज शहजाद, जदयू नेता डॉ०खुर्शीद अजीज, भाजपा नेता रेयाज मुस्तफा,पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा चंद्रकिशोर मिश्र,जदयू नेत्री डॉ०कुमकुम सिन्हा, सरफराज आलम,अनुसूचित जाति मोर्चा भाजपा के अध्यक्ष डॉ०उमेश चंद्रा, सचिव मुकेश शर्मा,प्रवक्ता राजेश्वर प्रसाद सहित बड़ी संख्या में एनडीए कार्यकर्ता और आम लोग उपस्थित थे।

अन्य ख़बरें

कला संस्कृति मंत्री ने किया क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण पदाधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश
अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले के मुख्य आरोपी को भारत लाया गया।
इनरव्हील क्लब का दो दिवसीय कार्यक्रम संपन्न
धूमधाम से हुई मां सरस्वती की विदाई...
मिस्टर-.मिस और मिसेज पटना का पहला ऑडिशन सीतामढ़ी में 11 अगस्त को
श्री गणेश चतुर्थी की गणेश पूजा बदल सकती है आपकी तकदीर : अटलांटा कश्यप (भविष्यवक्ता)
बी फॉर नेशन ने कोरोना वायरस को लेकर चलाया जागरूकता अभियान
31 अक्टूबर को जिला स्कूल मोतिहारी में केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह द्वारा दिव्यांग भाई-बहनों ...
भारत रत्न मा०अटल बिहारी जी को भावभीनी श्रद्धांजलि
करोड़पति सुशील कुमार बने चुनाव 2019 के ब्रांड एम्बेसडर। अब लोगों को वोट डालने के प्रति जागरूक करते न...
राष्ट्रीय शैक्षणिक महाकुंभ के दौरान राष्ट्रीय धरोहर सम्मान 2022 से मुन्ना कुमार हुए सम्मानित
इस बार BiggBoss शो में आम जनता की इंद्री नही। Tiktok, Facebook कलाकारों को मिल सकता है मौका: दीपक ठ...
सड़क सुरक्षा माह के अवसर पर चैंबर सदस्यों ने किया रक्तदान, डीटीओ रहे मौजूद
मिस्टर, मिस एवं मिसेज स्टार इंडिया 2019 का आडिशन संपन्न
एएनएम,आशा फैसिलेटर एव स्वास्थ्य कर्मीयो की साप्ताहिक बैठक सम्पन्न, चिकुनगुनिया पर दिया गया आवश...
राजधानी पटना में खुला  मंगलम फुड पार्क, अब लजीज व्यंजनों का लुफ्त उठाइए
जिलाधिकारी ने किया बालिका गृह एवं दत्तक गृह का निरीक्षण, बच्चियों ने बांधी राखी
भोजपुरी सुपर स्टार काजल राघवानी ने दिया "बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ" का नारा
डॉक्टर भीमराव अंबेडकर को पुष्प एवं माल्यार्पण करके शिक्षक संघ ने मनाया संविधान दिवस
जयप्रकाश प्रसाद के हत्यारों एवं षड्यंत्रकारियों को एक सप्ताह के अंदर गिरफ्तार करने की मांग

Leave a Reply