जातिवाद को बढ़ावा देने वाले कालिया नाग को नथने का समय आ गया है: नित्यानंद राय

Featured Post slide मोतिहारी मोतिहारी स्पेशल स्पेशल न्यूज़

 पूर्वी चंपारण। रविवार को श्री परशुराम गिरी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय,जीवधारा के मैदान में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के चुनावी सभा का आयोजन किया गया। सभा को बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय,केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सह एनडीए प्रत्याशी राधा मोहन सिंह,पर्यटन मंत्री,बिहार सरकार प्रमोद कुमार एवं पूर्व मंत्री अवधेश कुशवाहा ने संबोधित किया।

बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि यह चुनाव देश प्रेमियों और विकास प्रेमियों का चुनाव है।राधा मोहन जी की सादगी और कर्मठता की मिसाल हम सब देते हैं।जिस दिन मोदी जी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे उस दिन पूरा देश होली और दिवाली साथ मनायेगा उस जश्न में मोतिहारी भी शामिल हो इसके लिए राधा मोहन जी की जीत जरूरी है।
श्री राय ने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा किये गये जनकल्याणकारी कार्यों को गिनाते हुए कहा कि देश में विगत पांच वर्षों में लगभग 1.48 करोड़ पक्के मकान, पौने 10 करोड़ शौचालय, हर गांव में बिजली, लगभग ढाई करोड़ घरों में बिजली का पहला कनेक्शन, 10 करोड़ परिवारों को स्वास्थ्य बीमा कार्ड जैसे अनेक जनहित के कार्य किए गए है। महिलाओं को गैस कनेक्शन उपलब्ध कराकर धुंए से मुक्त करने से लेकर युवाओं को शिक्षा और रोजगार के बेहतर अवसर देने का काम किया गया है।केंद्र की मोदी सरकार ने सभी छोटे किसानों को सालाना 6 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने और असंगठित क्षेत्र के मजदूरों को पेंशन देने का ऐतिहासिक फैसला किया है।साथ ही 60 वर्ष की उम्र के बाद के किसानों एवं छोटे व्यापारियों को पेंशन दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि मैं अपने यदुवंशी भाइयों से कहना चाहता हूं कि एक यदुवंशी ने जातिवाद को बढ़ावा देने वाले कालिया नाग को नाथा था।आज समय आ गया है कि आज सब यदुवंशी एक होकर जातिवादी कालिया नाग को नाथ कर देश को बचाने के महती यज्ञ में अपना योगदान दें।
पूर्व मंत्री,बिहार सरकार अवधेश प्रसाद कुशवाहा ने कहा कि राधा मोहन सिंह ने कभी अपने परिवार के लोगों को आगे नहीं बढ़ाया बल्कि पार्टी के आम कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ाया और उन्हें नेता बनाया।सुन्दर और विकसित मोतिहारी राधा मोहन सिंह की देन है।जो लोग परिवारवाद को बढ़ावा देने वाले लोग को मोतिहारी की जनता सबक सिखाना जानती है।
सभा की अध्यक्षता जदयू के प्रखंड अध्यक्ष जितेंद्र प्रसाद एवं संचालन कामेश्वर चौरसिया ने किया। सभा में जिलाध्यक्ष जदयू भुवन पटेल, राष्ट्रीय मंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा अब्दुर्रहमान,जदयू के वरीय नेता सरदार मंजीत सिंह ,जिला प्रवक्ता भाजपा प्रकाश अस्थाना,एनडीए मोतिहारी विधानसभा के सह संयोजक जदयू नेता अमरेंद्र सिंह,जिला महामंत्री भाजपा डॉ०लालबाबू प्रसाद,जदयू के प्रवक्ता शकील अंसारी, कुणाल पटेल, मीडिया प्रमुख मोतिहारी लोकसभा भाजपा गुलरेज शहजाद, जदयू नेता डॉ०खुर्शीद अजीज, भाजपा नेता रेयाज मुस्तफा,पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा चंद्रकिशोर मिश्र,जदयू नेत्री डॉ०कुमकुम सिन्हा, सरफराज आलम,अनुसूचित जाति मोर्चा भाजपा के अध्यक्ष डॉ०उमेश चंद्रा, सचिव मुकेश शर्मा,प्रवक्ता राजेश्वर प्रसाद सहित बड़ी संख्या में एनडीए कार्यकर्ता और आम लोग उपस्थित थे।

अन्य ख़बरें

आकाशीय बिजली से हुई मौत के मामले में पीड़ित परिवार को मिला चार लाख का चेक।
स्टूडेंट इस्लामिक संगठन ने किया सरकार के वर्तमान शिक्षा नीतियों का विरोध
शिक्षक को चाणक्य एवं शिष्य चंद्रगुप्त होना चाहिए: पप्पू सर
मोतिहारी विधानसभा में भाजपा को हराने के लिये रालोसपा ने कमर कस ली है: डॉ दीपक कुमार
21 फरवरी को बिहार में रिलीज हो रही "यारा तेरी यारी"दिखेगा कल्लू रितेश की दोस्ती भोजपुरी स्क्रीन पर
मोतिहारी कांग्रेस के सद्भावना मार्च का वीडियो
ऐसा कोई सगा नहीं जिसको नीतीश चाचा ने ठगा नहीं: तेजस्वी यादव
अरेराज: किसान कल्याण मेले में महिला किसान सम्मानित
केंद्रीय कृषि मंत्री के संसदीय क्षेत्र में अपनी समस्याओं को लेकर किसानों का "किसान मार्च"। फूलगोभी स...
भूखे को भोजन कराना ही ईश्वर की आराधना: सुमित श्रीवास्तव
प्रधानमंत्री मोदी का देशवासियों के नाम संदेश
ढाका में स्थिति हुआ सामान्य ...
गेस्ट हाउस का हुआ उद्घाटन.....
शिक्षा सुधार के मुद्दे को लेकर प्रखंड से पटना तक मशाल जुलूस निकालेगी रालोसपा
कोरोना योद्धाओं पर पत्थर नहीं फुल बरसाना चाहिए: डॉ. वीरेंद्र कुमार नारायण
डासिंग के क्षेत्र में सफलता की नयी इबारत लिख रहे हैं सद्दाम हुसैन
चाँदमारी स्थित न्यूक्लियस फिजिक्स में चंपा से चंपारण कार्यक्रम के लिए करोड़पति सुशील कुमार सम्मानित।
एनीमिया बचाव को लेकर महिला जनप्रतिनिधि द्वारा माता बैठक सम्पन्न।।
सामाजिक विज्ञान में शोध विषय पर राष्ट्रीय ई-कार्यशाला का हुआ आयोजन
मंत्री कला,संस्कृति एवं युवा विभाग प्रमोद कुमार ने स्मार्ट क्लास का किया उद्घाटन

Leave a Reply