अखिलेश सिंह ने चंपारण के सभी दलों के साथ धोखा किया है: राधा मोहन सिंह

Featured Post slide गाँव-किसान फोटो गैलरी बिहार मोतिहारी मोतिहारी स्पेशल राजनीति स्पेशल न्यूज़

पू.च.। पहाड़पुर उच्च विद्यालय के प्रांगण में विजय संकल्प सभा का आयोजन किया गया।केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सह मोतिहारी लोकसभा के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन प्रत्याशी राधा मोहन सिंह के पक्ष में आयोजित इस सभा में पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राज्यसभा सांसद सी०पी०ठाकुर, स्वास्थ्य मंत्री बिहार सरकार मंगल पाण्डेय ने सभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार द्वारा किये गए जनकल्याणकारी कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि आज विकास के पथ पर देश अग्रसर है। आज समाज के हर तबका के साथ हर जाति-बिरादरी और संप्रदाय के लोगों के विकास और समृद्धि के लिये केंद्र की मोदी सरकार ने जो काम किये हैं वह अभूतपूर्व है।
वहीं सभा को संबोधित करते हुए पूर्वी चंपारण लोकसभा संसदीय क्षेत्र के राजग प्रत्याशी राधा मोहन सिंह ने कहा कि अखिलेश सिंह ने चम्पारण के सभी दलों के साथ धोखा किया है और मोतिहारी के लोगों के नेतृत्व क्षमता पर सवालिया निशान खड़ा किया है। उनको चम्पारण में अपने बेटे के अलावा दूसरा कोई बेटा नजर नहीं आया। अपने बेटे के लिए टिकट खरीद कर मोतिहारी से उन्हें प्रत्याशी बनाना यहां के नेताओं और कार्यकर्ताओं का अपमान है। चम्पारण की जनता अन्याय और अधिकार हनन का जवाब देना बखूबी जानती है।
श्री सिंह ने कहा कि परिवारवाद को बढ़ावा देने वाले से लोकतंत्र की मर्यादा का पालन करने की उम्मीद बेमानी है। धन के सहारे कुर्सी पर विरजमान होने की मानसिकता राजनीति के लिए घातक है। राजनीति को व्यवसाय बनाने वालों से जनकल्याण की उम्मीद नहीं की जा सकती। वो अपने फायदे के लिए आम जनता की उम्मीदों और आकांक्षाओं की हत्या करने से भी गुरेज नहीं करेगा।

Advertisements

श्री सिंह ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि बाहरी और आकाशीय लोग कभी भी स्थानीयता और जमीन का दर्द महसूस नहीं कर सकते। पैसे के खेल को जनता खूब समझती है। अगर पैसे के बल पर सब कुछ हासिल हो जाता तो सबसे बड़ा उद्योगपति देश के प्रधानमंत्री होता।

उन्होंने कहा कि आज देश का सवाल सर्वोपरि है।देश रहेगा तो हम रहेंगे।इसमें रहने बसने वालों के सपने रहेंगे,उनकी उम्मीदें रहेंगी।वंशवाद को बढ़ावा देने वाले आम अवाम की जरूरतों और जीवन के जतन को महसूस नहीं कर सकते।जाति और मजहब की बैसाखी के सहारे वैतरणी पार करने वालों का सपना चम्पारण की जनता तोड़ देगी।
श्री सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार के जनसरोकार को।रेखांकित करते हुए कहा कि सबका साथ सबका विकास हमारा मूल मंत्र है।हमने इन पांच सालों में इसकी मजबूत बुनियाद रख दी है जो आने वाले पांच सालों में आधुनिक भारतीय इतिहास में नए अध्यायों की रचना करेगा।इन पांच वर्षों में जहां एक ओर शहरी क्षेत्र को विकास का नया नमूना बनाने का काम हुआ वहीं दूसरी तरफ गांव,गरीब और किसान को समृद्ध और आत्म-निर्भर बनाने की दिशा में सराहनीय काम केंद्र की मोदी सरकार ने किया।मोदी जिनके नेतृत्व में वैश्विक स्तर पर भारत ने अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराई और देश मस्तक गर्व से ऊंचा हुआ।
उक्त अवसर पर विधायक राजू तिवारी,विधान पार्षद वीरेंद्र नारायण यादव,पूर्व विधायक मीना द्विवेदी, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र गुप्ता,सुनील मणि तिवारी, सुरेश सहनी, अनिल राय, चंद्रकिशोर मिश्रा, जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश सिंह, जोखू पटेल,  गुलरेज शहजाद, मीडिया प्रमुख पूर्वी चंपारण लोकसभा क्षेत्र एवं अन्य नेतागण उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन अशोक मिश्रा ने किया।

अन्य ख़बरें

जिलाधिकारी रमन कुमार ने धान की फसल काटकर किया धन कटनी समारोह का शुभारंभ
अटल जी को शायर डॉक्टर सबा अख्तर की श्रद्धांजलि
तीसरी आंख : नगर थाना में सीसीटीवी कैमरा मॉनिटरिंग केन्द्र का शुभारंभ
डॉक्टर बनकर देश की सेवा करना चाहती हे रिसिका श्री
जन अधिकार पार्टी ने जारी की अपने 33 उम्मीदवारों की पहली सूची
Bollywood Connection of Cycle...???
भारत के नौजवान सभा(DYFI) की रैली 15 Sep. को, DM को सौंपेंगे मांग पत्र
प्रख्यात रेत कलाकार मधुरेन्द्र ने कैनवास पर आकृति खीच शीला दीक्षित को दी श्रंद्धाजलि
सवर्ण आंदोलन से डरी सरकार, गिरिराज सिंह होंगे बिहार के नए उपमुख्यमंत्री
मोतिहारी: चांदमारी हॉस्टल में रह कर पढ़ाई कर रही छात्रा की हत्या के खिलाफ बिहार नवयुवक सेना ने किया...
ABVP महिला विंग का मिशन साहसी के तहत जनसंपर्क, छात्राओं की शिकायत पर थाने में आवेदन
विजया भारती के सपने को मिली उड़ान, 'इंडियन आयल विदुषी सुपर-30' में हुआ चयन।
सपा-बसपा के बीच हुआ सीटों का बंटवारा, बिहार में सीटों का फैसला कब...???
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तुरकौलिया में हुआ स्वास्थ्य शिव...
DPM के समक्ष जीविका कर्मियों का एक दिवसीय धरना प्रदर्शन
LND College Motihari: समर इंटर्नशिप 2.0 के 50 घंटे कार्यक्रम के चौथे दिन,
सभी मान्यता प्राप्त दलों के साथ जिला निर्वाचन पदाधिकारी पूर्वी चंपारण ने की बैठक
सरकार बांध एवं नदियों को जोड़ने के परियोजना में विफल है जिसके कारण बांध टूट रहा है : डॉ दीपक कुमार
जनता पर बढ़ रहे आर्थिक बोझ कम करने के लिए सरकार के पास कोई उपाय नहीं: मुन्ना कुशवाहा
छोटी के मौत के बाद लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

Leave a Reply