3 राज्यों में बनेगी भाजपा सरकार,दो अन्य में भी स्थति होगी मजबूत : शाहनवाज हुसैन

बिहार मोतिहारी मोतिहारी स्पेशल राजनीति राष्ट्रीय

NTC NEWS MEDIA

भाजपा के अल्पसंख्यक मामले के मंत्री अब्दुल रहमान की माता जी के देहांत उपरांत परिवार को सांत्वना देने, पूर्व केंद्रीय मंत्री व  भारतीय जनता पार्टी  के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन उनके घर पहुंचे । घर पहुंच कर उन्होंने परिवार को सांत्वना दी एवं कहा कि जो आया है उसे जाना ही है अल्लाह माता जी की आत्मा को शांति प्रदान करें।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने  कहा कि  आगामी पांच राज्यों के चुनाव में भाजपा तीन राज्यों में बहुमत के साथ सरकार बनाएगी एवं  तेलंगना में  मजबूत विकल्प के रूप में उभर कर सामने आएगी  इतना ही नहीं मेघालय में  भी भाजपा अपनी मजबूत स्थिति दर्ज कराएगी ।                       विधान पार्षद बबलू गुप्ता के आवास पर श्री हुसैन ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं नरकटियागंज में किसान सम्मेलन में शामिल होने जा रहा हूँ। कृषि के क्षेत्र में मोतिहारी का सौभाग्य है कि देश को चलाने वाले धूरी के केंद्र में मोतिहारी है। केंद्रीय कृषि मंत्री इस मोतिहारी संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।                        श्री हुसैन ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जो कहा वो कर कर दिखाया है। उन्होंने आयुष्मान भारत योजना पर अपनी बात रखते हुए कहा कि आयुष्मान भारत योजना गेम चेंजर की भूमिका अदा करेगा। पहले नरेंद्र मोदी जी की सेना चार करोड़ थी आज 9 करोड़ की सेना से विरोधियों का मुकाबला है। आज वैश्विक स्तर पर भारत की अपनी अलग मज़बूत धाक है।
श्री हुसैन ने पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान आज आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। इमरान खान की सरकार कार और भैंस बेच कर पाकिस्तान की बदहाली दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर वहां की सेना और सेना समर्थित आतंकवादी अपनी नापाक करतूतों से बाज़ नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे यहां शहीद का पूरा सम्मान होता है पाकिस्तान की तरह हमारे शहीद सैनिक लावारिस हालत में छोड़े नहीं जाते।
उन्होंने कहा कि बिहार में हर क्षेत्र में तरक़्क़ी हो रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी के नेतृत्व में सुशासन की सरकार भयमुक्त माहौल बनाने में सफल है।

बिहार लोकसभा की सभी सीटें जीतने का दावा:-

मोतिहारी पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बिहार में इंडिया द्वारा विपक्षी दलों का सूपड़ा साफ कर दिया जाएगा की ओर इशारा करते हुए कहा कि जनता देख चुकी है  और मोदी सरकार ने जमीनी स्तर पर काम करके दिखाया है  इसलिए इस बार बिहार में लोकसभा की चालीस की चालीस सीट एन०डी०ए० जीतेगी।              अटल बिहारी वाजपेयी की नीतियों पर चलते हुए अलगाववादियों और अलगाववादियों की खैर नहीं है और जनता के साथ नरमी हमारा धेय है।
राफेल सौदे पर अपने बात रखते हुए श्री हुसैन ने कहा कि इसमें कांग्रेस साजिश रच रही है।कांग्रेस यह सौदा रॉबर्ट वाड्रा को देना चाहती थी। पुराने और वर्तमान सौदे में गुणवत्ता का बहुत बड़ा फर्क है लेकिन कांग्रेस देश को गुमराह कर रही है                     उक्त अवसर पर सुगौली विधायक रामचंद्र साहनी,विधान पार्षद बबलू गुप्ता, राष्टीय महासचिव भाजपा अब्दुल रहमान,प्रदेश अध्यक्ष भजपा किसान मोर्चा अखिलेश सिंह,भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र गुप्ता,ज़िला उपाध्यक्ष भाजपा वसंत मिश्रा,ज़िला प्रवक्ता भाजपा संजीव सिंह, कोषाध्यक्ष भाजपा कुमार विजय टिंकू जी,मोतिहारी लोकसभा भाजपा के मीडिया प्रमुख सह नगर पार्षद गुलरेज़ शहज़ाद,नगर अध्यक्ष भाजपा दक्षिणी मंडल रविभूषण श्रीवास्तव,नगर अध्यक्ष भाजपा उत्तरी मंडल योगेंद्र प्रसाद,नगर पार्षद प्रतिनिधि राजा खान सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अन्य ख़बरें

गुरु पूर्णिमा विशेष: जीवन दर्शन-गुरु की महत्ता एवं भ्रम से वास्तविकता की ओर' विषय पर एलएनडी कॉलेज मे...
जिलाधिकारी ने किया बालिका गृह एवं दत्तक गृह का निरीक्षण, बच्चियों ने बांधी राखी
रेत से बनी अपनी आकृति देखकर इंप्रेस्ड हुए रवीश कुमार, रेत कलाकार मधुरेंद्र को दी बधाई
कृषि कल्याण अभियान का द्वितीय चरण 26 जनवरी तक बढ़ाया गया, 2022 तक किसानों की आय दोगुना करने का लक्ष्...
यहां की जनता ने जाति-बिरादरी,मजहब,मशल एवं मनी पॉवर को दिया करारा जवाब: राधा मोहन सिंह
कल दिनांक यानी 30 सितम्बर 2019 को भी सभी विद्यालय/आंगनबाड़ी केन्द्र बंद रहेंगे
पकड़ीदयाल: अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में निकली मतदाता जागरूकता बाइक रैली,
रिटायर्ड कर्मी से दिन-दहाडे़ 20 हजार की लूट...घटना बलुआ चौक की
पकड़ीदयाल में किसान के खेत से निकली भगवान की मूर्ति, ग्रामीणों ने मूर्ति को अपने कब्जे में लेकर की प...
व्यवसायी हित से ही संबंधित रिपोर्ट सभी पार्टियों को चुनावी मेनिफेस्टो में शामिल करने के लिए भेजेगी च...
मेरी बेटी श्रद्धा कपूर हैं लेडी सिंघम : शक्ति कपूर
KVK पीपरा में किसान जागरूकता सम्मेलन 2019 सम्पन्न, पिपरा में सीसीटीवी कैमरा तो ही चकिया में किसान भव...
पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह ने राज्यपाल फागू चौहान से की मुलाकात गांधी की 150वीं जयंती पर म...
संडे स्पेशल में पढ़िए .....पटना की लोक संगीत गायिका मनीषा श्रीवास्तव की चंपारण यात्रा संस्मरण
LND College Motihari में मना विश्व एड्स दिवस। छात्रों को मिला जागरूकता ही बचाव का महामंत्र
जिलाधिकारी की उपस्थिति में एफपीओ की की बैठक संपन्न
दहेज के लिए ससुराल वालों ने की साहेबगंज की बेटी रेखा देवी की गला दबाकर हत्या
जब तक सूरज चांद रहेगा, अटल बिहारी आपका नाम रहेगा
बूथ स्तर के कोरोना वरियर्स को कला संस्कृति मंत्री के सौजन्य से मिलेगा मास्क एवं साबुन
वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए मोतिहारी चेंबर ऑफ कॉमर्स की अनोखी पहल

Leave a Reply