3 राज्यों में बनेगी भाजपा सरकार,दो अन्य में भी स्थति होगी मजबूत : शाहनवाज हुसैन

बिहार मोतिहारी मोतिहारी स्पेशल राजनीति राष्ट्रीय

NTC NEWS MEDIA

भाजपा के अल्पसंख्यक मामले के मंत्री अब्दुल रहमान की माता जी के देहांत उपरांत परिवार को सांत्वना देने, पूर्व केंद्रीय मंत्री व  भारतीय जनता पार्टी  के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन उनके घर पहुंचे । घर पहुंच कर उन्होंने परिवार को सांत्वना दी एवं कहा कि जो आया है उसे जाना ही है अल्लाह माता जी की आत्मा को शांति प्रदान करें।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने  कहा कि  आगामी पांच राज्यों के चुनाव में भाजपा तीन राज्यों में बहुमत के साथ सरकार बनाएगी एवं  तेलंगना में  मजबूत विकल्प के रूप में उभर कर सामने आएगी  इतना ही नहीं मेघालय में  भी भाजपा अपनी मजबूत स्थिति दर्ज कराएगी ।                       विधान पार्षद बबलू गुप्ता के आवास पर श्री हुसैन ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं नरकटियागंज में किसान सम्मेलन में शामिल होने जा रहा हूँ। कृषि के क्षेत्र में मोतिहारी का सौभाग्य है कि देश को चलाने वाले धूरी के केंद्र में मोतिहारी है। केंद्रीय कृषि मंत्री इस मोतिहारी संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।                        श्री हुसैन ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जो कहा वो कर कर दिखाया है। उन्होंने आयुष्मान भारत योजना पर अपनी बात रखते हुए कहा कि आयुष्मान भारत योजना गेम चेंजर की भूमिका अदा करेगा। पहले नरेंद्र मोदी जी की सेना चार करोड़ थी आज 9 करोड़ की सेना से विरोधियों का मुकाबला है। आज वैश्विक स्तर पर भारत की अपनी अलग मज़बूत धाक है।
श्री हुसैन ने पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान आज आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। इमरान खान की सरकार कार और भैंस बेच कर पाकिस्तान की बदहाली दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर वहां की सेना और सेना समर्थित आतंकवादी अपनी नापाक करतूतों से बाज़ नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे यहां शहीद का पूरा सम्मान होता है पाकिस्तान की तरह हमारे शहीद सैनिक लावारिस हालत में छोड़े नहीं जाते।
उन्होंने कहा कि बिहार में हर क्षेत्र में तरक़्क़ी हो रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी के नेतृत्व में सुशासन की सरकार भयमुक्त माहौल बनाने में सफल है।

बिहार लोकसभा की सभी सीटें जीतने का दावा:-

मोतिहारी पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बिहार में इंडिया द्वारा विपक्षी दलों का सूपड़ा साफ कर दिया जाएगा की ओर इशारा करते हुए कहा कि जनता देख चुकी है  और मोदी सरकार ने जमीनी स्तर पर काम करके दिखाया है  इसलिए इस बार बिहार में लोकसभा की चालीस की चालीस सीट एन०डी०ए० जीतेगी।              अटल बिहारी वाजपेयी की नीतियों पर चलते हुए अलगाववादियों और अलगाववादियों की खैर नहीं है और जनता के साथ नरमी हमारा धेय है।
राफेल सौदे पर अपने बात रखते हुए श्री हुसैन ने कहा कि इसमें कांग्रेस साजिश रच रही है।कांग्रेस यह सौदा रॉबर्ट वाड्रा को देना चाहती थी। पुराने और वर्तमान सौदे में गुणवत्ता का बहुत बड़ा फर्क है लेकिन कांग्रेस देश को गुमराह कर रही है                     उक्त अवसर पर सुगौली विधायक रामचंद्र साहनी,विधान पार्षद बबलू गुप्ता, राष्टीय महासचिव भाजपा अब्दुल रहमान,प्रदेश अध्यक्ष भजपा किसान मोर्चा अखिलेश सिंह,भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र गुप्ता,ज़िला उपाध्यक्ष भाजपा वसंत मिश्रा,ज़िला प्रवक्ता भाजपा संजीव सिंह, कोषाध्यक्ष भाजपा कुमार विजय टिंकू जी,मोतिहारी लोकसभा भाजपा के मीडिया प्रमुख सह नगर पार्षद गुलरेज़ शहज़ाद,नगर अध्यक्ष भाजपा दक्षिणी मंडल रविभूषण श्रीवास्तव,नगर अध्यक्ष भाजपा उत्तरी मंडल योगेंद्र प्रसाद,नगर पार्षद प्रतिनिधि राजा खान सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अन्य ख़बरें

मेरे गुरु मेरे मार्गदर्शक: प्रियेश गौतम
भारतीय पुरुष और महिला मुक्केबाज़ प्रशिक्षण और प्रतियोगिता के लिए इटली और फ्रांस की यात्रा करेंगे
मतदाताओं को जागरूक करने राजगीर पहुंचे सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र कुमार का जयशंकर प्रसाद स्मृति भवन में ...
CPIM ने जुलूस निकालकर जताया विरोध
सरकार बांध एवं नदियों को जोड़ने के परियोजना में विफल है जिसके कारण बांध टूट रहा है : डॉ दीपक कुमार
शुद्ध प्राणवायु एवं प्राकृतिक संतुलन के लिए वृक्षारोपण जरूरी: 'ट्रीमैन' राजेश
पूर्वी चंपारण में राजद की साइकिल रैली सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां
CAA कानून एवं प्रस्तावित एनपीआर और एन‌आरसी हमारे संविधान की मूल प्रस्तावना के विरुद्ध:अख्तरूल इमान
विशेष वार्ड सभा के द्वारा गर्भावस्था के दौरान पोषण की जरूरतें (तिरंगा भोजन) विषय पर जागरूकता कार्यक्...
जिले में 44 केंद्रों पर होगी इंटरमीडिएट परीक्षा, सूची जारी
भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड 2019, सुपर स्टार मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरह...
एलएनडी कॉलेज में चल रहे 10 दिवसीय एनसीसी प्रशिक्षण शिविर का समापन
पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने संग्रामपुर थाना में सीसीटीवी कैमरा व्यवस्था का किया शुभ...
चम्पारण का बेटा स्टार भारत चैनल के राधाकृष्ण टीवी सिरियल में बिखेर रहा जल्वा ।
राष्ट्रीय एकता दिवस सह अभिनंदन समारोह में बोले संजय जयसवाल अपने घर में सम्मान सौभाग्य की बात, जल्द ह...
जिला टॉप शुभम के इंटर की पढ़ाई का खर्च देगी बिहार नवयुवक सेना
22 अक्टूबर से किसानों को जागरूक करने का मुहिम ''चलो गांव की ओर"
संगीता तिवारी की तीन - तीन फिल्‍मों का भव्‍य मुहूर्त मुंबई में हुआ संपन्‍न
सामाजिक कार्यकर्ताओं ने गरीबों के बीच कंबल का किया वितरण
चंबल बॉय रवि यादव ने किया यूपी के रामपुर महोत्‍सव का भव्‍य शुभारंभ, कहा – यह है मेरे जीवन का यादगार ...

Leave a Reply