3 राज्यों में बनेगी भाजपा सरकार,दो अन्य में भी स्थति होगी मजबूत : शाहनवाज हुसैन

बिहार मोतिहारी मोतिहारी स्पेशल राजनीति राष्ट्रीय

NTC NEWS MEDIA

भाजपा के अल्पसंख्यक मामले के मंत्री अब्दुल रहमान की माता जी के देहांत उपरांत परिवार को सांत्वना देने, पूर्व केंद्रीय मंत्री व  भारतीय जनता पार्टी  के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन उनके घर पहुंचे । घर पहुंच कर उन्होंने परिवार को सांत्वना दी एवं कहा कि जो आया है उसे जाना ही है अल्लाह माता जी की आत्मा को शांति प्रदान करें।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने  कहा कि  आगामी पांच राज्यों के चुनाव में भाजपा तीन राज्यों में बहुमत के साथ सरकार बनाएगी एवं  तेलंगना में  मजबूत विकल्प के रूप में उभर कर सामने आएगी  इतना ही नहीं मेघालय में  भी भाजपा अपनी मजबूत स्थिति दर्ज कराएगी ।                       विधान पार्षद बबलू गुप्ता के आवास पर श्री हुसैन ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं नरकटियागंज में किसान सम्मेलन में शामिल होने जा रहा हूँ। कृषि के क्षेत्र में मोतिहारी का सौभाग्य है कि देश को चलाने वाले धूरी के केंद्र में मोतिहारी है। केंद्रीय कृषि मंत्री इस मोतिहारी संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।                        श्री हुसैन ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जो कहा वो कर कर दिखाया है। उन्होंने आयुष्मान भारत योजना पर अपनी बात रखते हुए कहा कि आयुष्मान भारत योजना गेम चेंजर की भूमिका अदा करेगा। पहले नरेंद्र मोदी जी की सेना चार करोड़ थी आज 9 करोड़ की सेना से विरोधियों का मुकाबला है। आज वैश्विक स्तर पर भारत की अपनी अलग मज़बूत धाक है।
श्री हुसैन ने पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान आज आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। इमरान खान की सरकार कार और भैंस बेच कर पाकिस्तान की बदहाली दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर वहां की सेना और सेना समर्थित आतंकवादी अपनी नापाक करतूतों से बाज़ नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे यहां शहीद का पूरा सम्मान होता है पाकिस्तान की तरह हमारे शहीद सैनिक लावारिस हालत में छोड़े नहीं जाते।
उन्होंने कहा कि बिहार में हर क्षेत्र में तरक़्क़ी हो रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी के नेतृत्व में सुशासन की सरकार भयमुक्त माहौल बनाने में सफल है।

बिहार लोकसभा की सभी सीटें जीतने का दावा:-

मोतिहारी पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बिहार में इंडिया द्वारा विपक्षी दलों का सूपड़ा साफ कर दिया जाएगा की ओर इशारा करते हुए कहा कि जनता देख चुकी है  और मोदी सरकार ने जमीनी स्तर पर काम करके दिखाया है  इसलिए इस बार बिहार में लोकसभा की चालीस की चालीस सीट एन०डी०ए० जीतेगी।              अटल बिहारी वाजपेयी की नीतियों पर चलते हुए अलगाववादियों और अलगाववादियों की खैर नहीं है और जनता के साथ नरमी हमारा धेय है।
राफेल सौदे पर अपने बात रखते हुए श्री हुसैन ने कहा कि इसमें कांग्रेस साजिश रच रही है।कांग्रेस यह सौदा रॉबर्ट वाड्रा को देना चाहती थी। पुराने और वर्तमान सौदे में गुणवत्ता का बहुत बड़ा फर्क है लेकिन कांग्रेस देश को गुमराह कर रही है                     उक्त अवसर पर सुगौली विधायक रामचंद्र साहनी,विधान पार्षद बबलू गुप्ता, राष्टीय महासचिव भाजपा अब्दुल रहमान,प्रदेश अध्यक्ष भजपा किसान मोर्चा अखिलेश सिंह,भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र गुप्ता,ज़िला उपाध्यक्ष भाजपा वसंत मिश्रा,ज़िला प्रवक्ता भाजपा संजीव सिंह, कोषाध्यक्ष भाजपा कुमार विजय टिंकू जी,मोतिहारी लोकसभा भाजपा के मीडिया प्रमुख सह नगर पार्षद गुलरेज़ शहज़ाद,नगर अध्यक्ष भाजपा दक्षिणी मंडल रविभूषण श्रीवास्तव,नगर अध्यक्ष भाजपा उत्तरी मंडल योगेंद्र प्रसाद,नगर पार्षद प्रतिनिधि राजा खान सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अन्य ख़बरें

कारसेवकों के बलिदान दिवस पर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान
नए भारत के इतिहास की रचना के संकल्प के साथ "युवा संकल्प सम्मेलन" संपन्न
मोदी सरकार ने जाली(फेक) राशन कार्ड बंद करके गरीबों की हकमारी पर अंकुश लगाया है: कृषि मंत्री
गांधी जी की 150वीं जयंती के अवसर पर 25 सितंबर से 2 अक्टूबर तक आयोजित होंगे विभिन्न कार्यक्रम
विश्व पर्यावरण दिवस पर सेमिनार का आयोजन,
रोइंग क्लब में होगा स्विमिंग पुल का निर्माण 15 अगस्त से पहले मोतीझील में चलेंगे बोट
27 से 30 अक्टूबर तक भाजपा का सदस्यता अभियान, हर बूथ पर न्यूनतम 50 सदस्य बनाने का लक्ष्य
प्यार में जिस्म अगर तो सिर्फ हवस है : गुलरेज शहजाद
पुण्यतिथि पर याद किए गए डॉ. एम. ए. रहमान।
रोजगार मेला: रोजगार उपलब्ध कराने के दिशा में ब्रावो फाउंडेशन का बड़ा कदम
उर्दू लाइब्रेरी मोतिहारी में संपन्न मुशायरा कवि सम्मेलन की कुछ झलकियां
नवल किशोर प्रसाद बने पूर्वी चम्पारण जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष, शुभचिंतकों ने दी बधाई
अंतराष्ट्रीय मास्टरशेफ सद्दाफ हुसैन ने अपने स्पेशल मेनू से बनाया फूड फेस्टिवल को खास
मानवता शर्मसार, मोतिहारी एनएच किनारे मिली नवजात बच्ची।। पूर्व लोकसभा प्रत्याशी ने पहुंचाया अस्पताल ।...
फीता काटकर विधान पार्षद ने किया मेन रोड स्थित "प्रभात ज्वेलर्स"का किया उद्घाटन।।
पूर्वी चंपारण के जिला कृषि परिसर के मंदिर में हनुमान जी की मूर्ति की हुई स्थापना।।
प्रथम खंड की परीक्षा का केंद्र बदल गया है। अब इस परीक्षा केंद्र पर होगी परीक्षा ।।
24 जनवरी को शिक्षा एवं रोजगार के मुद्दे को लेकर रालोसपा लगाएगी मानव कतार
पाकिस्तानी प्रोपेगंडा के बीच प्रधानमंत्री मोदी की फ्रांस यात्रा एवं अंतरराष्ट्रीय कूटनीति की समीक्षा...
India volunteer Day celebrated with Mission to Identify, Integrate and Intensify the volunteer power...

Leave a Reply