“संघर्ष” फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची अभिनेत्री काजल राघवानी, अभिनेता अवधेश मिश्रा संग पूरी टीम

Featured Post बिहार मनोरंजन स्पेशल न्यूज़

भोजपुरी फिल्म संघर्ष के प्रमोशन को  मोतिहारी पहुंची  फिल्म कास्ट    ‘संघर्ष’ के प्रमोशन को मोतिहारी पहुंची फिल्‍म की कास्‍ट, दर्शकों की उमड़ी भीड़

भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर लगातार दूसरे सप्ताह बंपर कमाई कर नया कीर्तिमान स्थापित करने वाली भोजपुरी फिल्म “संघर्ष” की फिल्म अभिनेत्री सुपर स्टार काजल राघवानी, अभिनेता अवधेश मिश्रा संग पूरी टीम पहुंची थी मोतिहारी के पायल सिनेमा टॉकीज में अपने दर्शकों का शुक्रिया अदा करने जिन्होंने इस पारिवारिक फिल्म को सर आंखों पर बिठाया एवं भोजपुरी सिनेमा में अपनी तरह का पहला प्रयोग को एक तरह से स्वीकृति प्रदान की।

फ़िल्म ‘संघर्ष’ ने दिया अश्‍लीलता मुक्त भोजपुरी का संदेश : काजल राघवानी

मोतिहारी: जिस तरह भोजपुरी के तीसरे दौर की शुरूआत में मनोज तिवारी स्‍टारर फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ से इंडस्‍ट्री में क्रांति आई थी, उसी तरह फिल्‍म ‘संघर्ष’ ने भोजपुरी पर लगे अश्‍लीलता के दाग को धोकर एक नई क्रांति लाई है। फ़िल्म ‘संघर्ष’ ने अश्‍लीलता मुक्त भोजपुरी फिल्‍म का गहरा संदेश दिया है। यही वजह है कि फिल्‍म आज दूसरे सप्‍ताह में है और हम लोग अपने दर्शकों का शुक्रिया अदा करने आपके बीच आये हैं। ये बात आज अपनी फिल्‍म के प्रमोशन को मोतिहारी के पायल सिनेमा हॉल पहुंची खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी ने कही। उन्‍होंने इस ‘संघर्ष’ को भोजीवुड का ट्रेंड चेंजर बताया। बता दें कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ मुहीम पर आधारित फिल्‍म ‘संघर्ष’ में खेसारीलाल यादव के साथ काजल राघवानी, ऋतु सिंह और निझा झा नजर आ रही हैं।

वहीं, फिल्‍म के प्रमोशनल इवेंट में काजल के साथ – साथ फिल्‍म भोजपुरी के महानायक अवधेश मिश्रा, निर्देशक पराग पाटिल, निर्माता रत्‍नाकर कुमार और पीआरओ रंजन सिन्‍हा भी शामिल हुए। उन्‍हें देखने के लिए सिनेमाघर के बाहर दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा। सभी अपने चहेती अदाकारा काजल राघवानी और अभिनेता अवधेश मिश्रा की एक झलक पाने को बेताब थे। उनके उत्‍साह को देखकर काजल ने भी उन्‍हें निराश नहीं किया और उनके साथ हंसी – मजाक करती नजर आईं। साथ ही निर्माता रत्‍नाकार कुमार और निर्देशक पराग पाटिल ने सिनेमाघर में मौजूद सभी दर्शकों का आभार व्‍यक्‍त किया। काजल ने भी सबों को थैंक्‍स कहा।

Advertisements

अवधेश‍ मिश्रा ने कहा कि इस फिल्‍म ने साफ – साफ संकेत दे दिया है कि दर्शकों के बीच वही फिल्‍में चलेंगी, जो बगैर अश्‍लीलता के बनी हो और उसका कंटेंट दमदार हो। अब वैसे ही कुछ भी बना देने से फिल्‍में नहीं चलेंगी। ‘संघर्ष’ ने बता दिया है कि भोजपुरी फिल्‍मों का लेवल कितना बढ़ गया है। पराग पाटिल और रत्‍नाकार कुमार ने फिल्‍म निर्माण के क्षेत्र में एक लंबी लकीर खींच दी है। उन्‍होंने उन लोगों से खासकर फिल्‍म देखने की अपील की, जो भोजपुरी को अश्‍लील कह कर नाक सिकोड़ लेते हैं। उन्‍होंने कहा कि अब तो फिल्‍में मल्‍टीप्‍लेक्‍स में भी हैं, पहले देख लें, फिर बिना पूर्वाग्रह के प्रतिक्रिया जरूर दें। 

पराग पाटिल और रत्‍नाकार कुमार ने कहा कि ‘संघर्ष’ को दर्शकों ने जिस तरह से सर आंखों पर बिठा लिया है, उसके बाद पूरी इंडस्‍ट्री को इस बात पर गौर करना होगा कि अच्‍छी कंटेंट वाली फिल्‍में ही चलेंगी। हमारे लिए भी चुनौतियां बढ़ने वाली है, क्‍योंकि हमें अपनी अगली फिल्‍म का स्‍तर इस फिल्‍म से भी आगे ले जाना होगा। चाहे वो कंटेंट के स्‍तर पर हो या तकनीक के। बस हम आपसे यही उम्‍मीद करते हैं कि आप अपनी भाषा की अच्‍छी फिल्‍मों को जरूर सराहें। तभी निर्माता आपके लिए अच्‍छी फिल्‍मों का निर्माण करेंगे।

अन्य ख़बरें

डूबने से हुए बच्चे की मौत पर मधुबन के राजद उम्मीदवार डॉ. मदन प्रसाद साह ने जताया शोक
विजय जुलूस के साथ बिहार के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने दी दस्तक।
सोशल यूथ कमिटी ने मैट्रिक एवं इंटरमीडिएट में 70% अंक से उतीर्ण छात्रों को किया सम्मानित
एएन कॉलेज में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय महिला हिंसा उन्मूलन दिवस
पुण्यतिथि पर याद किए गए भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष लक्ष्मण प्रसाद
पूर्व कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया 5 लाख का चेक
पूरे विश्व में शांति के लिए युवा पीढ़ी गांधी के सिद्धांत को समझाए एवं सर्व धर्म सभा करवाएं: पदमश्री ...
राजद के उमेश यादव सहित दर्जनों लोगों ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता
महात्मा गाँधी और लालबहादुर शास्त्री को आदर्श मान हम सभी युवा को आगे बढ़ना चाहिऐ : पप्पू
पकड़ीदयाल में किसान के खेत से निकली भगवान की मूर्ति, ग्रामीणों ने मूर्ति को अपने कब्जे में लेकर की प...
पूर्व कृषि मंत्री के सौजन्य से सभी जन वितरण प्रणाली विक्रेताओं को सैनिटाइजर एवं मास्क वितरित
GST की विसंगतियों के विरोध में सड़कों पर उतरे व्यवसायी
कड़े संघर्ष के बाद फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनायी सुरेश कुमार चौधरी ने
वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग के माध्यम से दुर्गा पूजा के अवसर पर जिलावार विधि व्यवस्था तैयारियों की समीक्षा...
A guest lecture Organised by MGCUB on international day for elimination of violence
उड़ान द फर्स्ट स्टेप प्रेप/प्ले स्कूल में केक काटकर मना शिक्षक दिवस।
31 अक्टूबर को जिला स्कूल मोतिहारी में केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह द्वारा दिव्यांग भाई-बहनों ...
युवा मोर्चा की रैली को लेकर आईटी योद्धाओं ने की बैठक
गरीबों के बीच राशन वितरण करेगा उत्संग फाउंडेशन
भैया हो...दीदी हो ...12 मई को मतदान करो।

Leave a Reply