सन ऑफ मल्लाह मुकेश साहनी की रैली लाइव

Uncategorized

नकुल कुमार/मोतिहारी

NTC CLUB MEDIA “क्योंकि सच एक मुद्दा है”

Advertisements
#मोतिहारी के टाउन हॉल में आज #निशाद समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष व #सन_ऑफ_मल्लाह #मुकेश_साहनी की जबरदस्त #मोटरसाईकल_रैली हुई। चकिया चीनी मिल से शुरु हुई यह मोटरसाइकिल रैली मोतिहारी के टाउन हॉल में पहुंचकर सभा में तब्दील हो गई ।इस रैली का मुख्य उद्देश्य यही था कि पिछले लोकसभा चुनाव में जब #नरेंद्र_मोदी मोतिहारी आए हुए थे तो उन्होंने वादा किया था कि अगली बार जब मोतिहारी आऊंगा #मोतिहारी_चीनी_मिल_से_बने_चीनी_का_ही_चाय पियूंगा, उनकी इसी बातों को #याद_दिलाते_हुए सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने तालियां बटोरी ।।
            कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण सन ऑफ मल्लाह मुकेश साहनी स्वयंथे किन्तु कार्यक्रम में ड्रोन एक अलग ही उत्साह पैदा कर रहा था। मुकेश साहनी ने अपने भाषण के दौरान इशारों ही इशारों में कहा कि यदि अक्टूबर तक सरकार ने बिहार के मल्लाहों को आरक्षण नहीं दिया तो अक्टूबर 2018 तक #मल्लाह_समाज की #अपनी_एक_राजनीतिक_पार्टी होगी तथा मल्लाह समाज उसी पार्टी के साथ गठबंधन करेगा जो मल्लाह समाज के सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक हितों का ख्याल रखेगी, तथा मल्लाह समाज को आगे बढ़ने के लिए आरक्षण देगी ।।
साथ ही साथ उन्होंने मल्लाह समाज के युवाओं को सपथ दिलाते हुए  कहा कि युवाओं ध्यान रहे एक भी मल्लाह का बच्चा  की 10 अप्रैल को होने वाली #मोदीजी_की_रैली_में_ना_जाने पाए।। क्योंकि अगर आप जाएंगे तो उनको स्टैंड मिलेगा, जो कि हमारे लिए कुछ नहीं कर रहे हैं । इसलिए जब तक वह हमारे लिए कुछ ना करें हमें उन्हें समर्थन  देने अथवा उन को बढ़ाने का कोई मतलब नहीं है ।।
इतना ही नहीं सन ऑफ मल्लाह मुकेश साहनी ने कहा कि अगर मोदी जी ने हमारी बात अनसुनी की, और मल्लाह समाज के हितों का ख्याल नहीं रखा तो  मल्लाह समाज का एक भी आदमी मोदी को वोट नहीं देगा।  इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि  मोदी जी ध्यान रहे अगर आपको मल्लाह समाज का वोट नहीं मिला तो आप जीत नहीं सकेंगे।। #आज_तो_केतली_में_चाय_भरकर_चाय_पिलाने_आया_हूं_कल_खाली_केतली_दूंगा_ताकि_आप_फिर_से_वही_रोजगार_कर_सके #चाय_बनाने_और_पिलाने_का।
 युवाओं की ओर संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रत्येक घर से सन ऑफ मल्लाह निकलना चाहिए हर युवा में हर बुजुर्ग में वह जोश और खरोश होना चाहिए जो अपने अधिकारों को मांग सके। अपनी जाति की प्रशंसा करते हुए सन ऑफ मल्लाह मुकेश साहनी ने कहा कि दूसरों की पार्टी की रैली होती है तो गाड़ी में भर भर के लोग बुलाए जाते हैं, पैसे से बुलाए जाते हैं,लेकिन यह मल्लाह समाज, यह मल्लाह जाति एक ऐसी जाती है जो अपने दम पर,भूखे पेट रह कर इस कार्यक्रम को सफल बनाने आई है।
अतः मल्लाह समाज के हर घर से आए हुए युवाओं को बार-बार धन्यवाद।।
कतर में युवाओं बुजुर्गों की आज जबरदस्त भीड़ ने कार्यक्रम को सफल बनाने में अहम योगदान दिया आज को कभी मन बिगड़ता क्योंकि इतनी जबरदस्त शायद ही एक आवाहन पर आ पाती है।
contact for advertisment and more
Nakul Kumar
8083686563

अन्य ख़बरें

अपर समाहर्ता शशि शेखर चौधरी की अध्यक्षता में ईवीएम सेल की हुई बैठक, दिए दिशा निर्देश
भाग 02 WhatsApp ने लगाया अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर अंकुश
चम्पारण में किसानों का आत्मदाह
जिस्म हमारा आधा आधा........गुलरेज शहजाद ❤
आज से दूरदर्शन पर प्रसारित होगा एक घंटे का भोजपुरी कार्यक्रम
पेमा खांडू दूसरी बार बने अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री, 11 अन्य मंत्रियों ने ली पद एवं गोपनीयता की श...
मातृ पितृ पूजन दिवस..........
प्यार से
ज्ञानी है महादानी
"शुजा ख़ावर" की याद में
थाइलैंड में सुपरमॉडल इंटरनेशनल 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी आरोही श्रीवास्तव
भाग 3 WhatsApp ने लगाया अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर अंकुश
अंधियारे में रोशनी
ब्रम्हचर्य जीवन की ओर.......
पूंजीवादी व्यवस्था
शोक समाचार :जदयू नेता एवं पूर्व मंत्री कैप्टन जयनारायण निषाद का निधन
कोरोना की जंग में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिये मसीहा बनें विनय पाठक
दुख के कपड़े चेंज करूँगा : गुलरेज शहजाद
वर्षा ऋतु दिनचर्या

Leave a Reply