बरेली यूपी के पीवीआर में विनोद यादव की फिल्म ‘गुंडा’ के सभी शो हाउसफुल

Featured Post slide अररिया अरवल उत्तर प्रदेश औरंगाबाद कटिहार किशनगंज कैमूर खगड़िया गया गाँव-किसान गोपालगंज छपरा जमुई जहानाबाद दरभंगा नवादा नालंदा पटना पूर्णिया फोटो गैलरी बांका बिहार बुक्सर बेगूसराय बेतिया भभुआ भागलपुर भोजपुर मधुबनी मधेपुरा मनोरंजन मुंगेर मुजफ्फरपुर मोतिहारी रोसड़ा रोहतास लाखिसराया शिवहर शेखपुरा समस्तीपुर सहरसा सिवान सीतामढ़ी सुगौली सुपौल हाजीपुर

पटना। भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव, रानी चटर्जी, आम्रपाली, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी की जहा भोजपुरी फिल्मे प्रदर्शित नही होती वही एक नई भोजपुरी फिल्म ”गुंडा” के हीरो वनोद यादव की फिल्म प्रदर्शित हुई पीवीआर में जिस के सभी शो हाउस फुल चल रहे है। विनोद यादव के चाहने वाले इतने है कि खुद विनोद यादव को भी पता नही था।

इस फिल्म के प्रदर्शित होने से पहले विनोद बहुत नर्वस थे कि अगर फिल्म की ओपनिंग नही लगी तो मेरा फ़िल्मी कैरियर बहुत खरब हो जायेगा मगर यूपी के सभी सहर गोरखपुर, वनारस, मिर्जापुर, प्रागराज, जौनपुर और बरेली के पीवीआर में अच्छी ओपनिंग से विनोद बहुत खुस हैं।

वो सभी दर्शकों का धन्यवाद करना चाहते है जिन लोगो ने फिल्मो को देखा और फिल्म की सराहना की है। फिल्म विनोद यादव और अंजना सिंह की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। फिल्म के गाने एक से बढ़ कर एक है जिस का संगीत धनञ्जय मिश्रा ने तैयार किया है।

आज यूपी के सभी सिनेमाघरों के बाहर लंबी-लंबी कतारें नजर आई। इसके बाद फिल्‍म के जानकारों ने कहा कि यूपी में तो ‘गुंडा’ राज कायम हो गया। यानी यूपी में बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता विनोद यादव और अंजना सिंह स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ का जलवा चल गया।

सिकंदर खान प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ के पहले दिन की रिपोर्ट मेकर्स के लिए बेहद उत्‍साहजनक रहा, जब फिल्‍म को यूपी के दर्शकों ने हाथों – हाथ लिया। इसके बाद अभिनेता विनोद यादव ने खुशी जाहिर करते हुए यूपी की जनता का आभार प्रकट किया और कहा कि फिल्‍म बेहतरीन बनी थी। ये विश्‍वास हमें पहले से था, लेकिन दर्शकों का रिस्‍पांस जिस तरह से फिल्‍म को मिल रहा है। उससे साफ मालूम पड़ता है कि हमारी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर आने वाले दिनों में कई रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त करने वाली है।

उन्‍होंने कहा कि अभी तो हमने फिल्‍म को सिर्फ यूपी में रिलीज किया है, जहां फिल्‍म के प्रति दर्शकों का उत्‍साह देखकर फिल्‍म की पूरी कास्‍ट अभिभूत है। जल्‍द ही हम फिल्‍म ‘गुंडा’ को बिहार, झारखंड, मुंबई और गुजरात में भी रिलीज करेंगे। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। हमने अपने सोर्सेज से जाना कि दर्शकों को फिल्‍म का हर एक किरदार पसंद आ रहा है। दर्शक फिल्‍म के गाने को गुनगुनाते हुए हॉल से बाहर आ रहे हैं। फिल्‍म में कोई अश्‍लीलता नहीं है। इसकी पुष्टि दर्शकों ने आज कर दी है।
बता दें कि इकबाल बक्‍श निर्देशित फिल्‍म ‘गुंडा’ में विनोद यादव के साथ अंजना सिंह ,सिकंदर खान,गुंजन पंत, सुशील सिंह, अयाज खान जैसे कलाकार मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।Journalist Nakul Kumar (Editor)

अन्य न्यूज

?जल व वन संरक्षण पर मगही लघु फिल्म वृक्ष की शूटिंग शुरू

?प्रेमी ऑटोवाला का ट्रेलर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया में मचा रहा हैं धूम।

?मिशन चंद्रयान-2 की उम्मीदें अभी भी बरकरार…आर्बिटर ने लैंडर विक्रम को ढूंढा। संपर्क की कोशिश जारी

?पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह एवं सिने स्टार सांसद रवि किशन ने किया लुईस फिलिपी के एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर का उद्घाटन।।

 

 

Advertisements

अन्य ख़बरें

एनएसआई डांस अकादेमी के छात्र करेंगे हिंदी फिल्म में कोरियोग्राफी
बिना हेलमेट के सड़कों पर निकलता है ये शख्स, देखकर पुलिस भी नहीं काटती चालान
CPIM 'शहीद का० राजेन्द्र सहनी के 40 वें शहादत दिवस
Sunday Special में मिलिए : दाँत के डाॅक्टर, डाॅ. रजनीश कुमार शर्मा
बिहार के मेधावी एवं आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों को 100 प्रतिशत छात्रवृति देगा निजामिया एजुकेशन ग्रुप
एनएसआई डांस अकादेमी में धूमधाम से मनाया गया नया साल
कमल किशोर कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोनीत
फिल्‍म ‘वंश’ के खलनायक पप्‍पू यादव ने की सीएम योगी और खेसारीलाल की तारीफ
केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री राधामोहन सिंह का जन्मदिन वृक्षारोपण करके मनाया गया
मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने दी जिले को 589 योजनाओं की सौगात।
जनता से साक्षात्कार कार्यक्रम में लगभग डेढ़ सौ आवेदनों पर की गई सुनवाई
बिजली चोरी में तीन पर एफआईआर। मोतिहारी में घुम रही है STF
कृभको के बरियारपुर स्थित गोदाम में घुसा बारिश का पानी, लाखो के क्षति का अनुमान।।
जल प्रलय से तबाह पटनावासियों के बीच अपनी एकजुटता प्रदर्शित करने पटना क्लब में जुटे भोजपुरिया सितारे
मंडल कार्यसमिति की बैठक में कार्यकर्ताओं से विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा
भोजपुरी फिल्म काजल के प्रमोशन को मोतिहारी पहुंचे फिल्मी सितारे
I am responsible for the loss of the 2019 election: Rahul Gandhi
तेज प्रताप यादव लेंगे तलाक..... शादी के 6 महीने भी नहीं हुए
दूरसंचार कोरोना वारियर्स के लिए पूर्व मंत्री ने उपलब्ध कराया सैनिटाइजर
डॉ. मदन प्रसाद साह ने 18 मधुबन विधानसभा क्षेत्र से किया नामांकन, उमड़ा जनसैलाब

Leave a Reply