पटना मेयर और विधायक ने वैक्सीनेशन सेन्टर का लिया जायजा

Covid 19 Featured Post पटना बिहार

पटना। राजधानी पटना में कोरोना की रोकथाम के लिए जहाँ 18 वर्ष से ऊपर के युवक-युवतियों के वैक्सीनेशन की रफ्तार बढ़ती जा रही है। वहीं सभी वैक्सीनेशन केंद्रों पर खास कर युवा वर्ग की अच्छी खासी भीड़ यह यह दर्शाने के लिए काफी है कि वैक्सीन को लेकर काफी उत्साह है।
इसी क्रम में वार्ड 48 के अंतर्गत चकमुसल्लाहपुर स्थित नरेश विद्या मंदिर में जिला प्रशासन और पटना नगर निगम के द्वारा टीकाकारण केंद्र बनाया गया है। जिसमें रविवार को टीकाकरण अभियान की शुरुआत हुई। इस दौरान पटना नगर निगम के मेयर सीता साहू एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता व कुम्हारार के विधायक अरुण कुमार सिन्हा एवं भाजपा जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार, स्थानीय वार्ड पार्षद सह सशक्त स्थायी समिति के सदस्य इन्द्रदीप चंद्रवंशी ने वैक्सीन केंद्र का जायजा लिया।
उक्त अवसर पर पटना नगर निगम के मेयर सीता साहू ने वैक्सीन ले चुके लोगों से उनका कुशलक्षेम जाना और लोगों से अपील करते हुए कहा कि ज्यादा संख्या में भारत में निर्मीत वैक्सीन को अपनाए ताकि पटना शहर को कोरोना मुक्त बनाया जा सके
वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता व कुम्हारार के विधायक अरुण कुमार सिन्हा ने कहा- केंद्र व राज्य सरकार युद्ध स्तर पर वैक्सीनेशन का कार्य कर रही है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप घबराए नहीं, सबको वैक्सीन दी जाएगी, थोड़ा धैर्य बना के रखें। बिहार में वैक्सीन की पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है। जो लोग स्लॉट बुकिंग करने में कठिनाई आ रही हो, तो अब उन्हें स्पॉट रेजिस्ट्रेशन के माध्यम से वैक्सीनेशन होगा। जो लोग स्लॉट बुक कर सकते हैं , वो बुक करके भी वेक्सीन ले सकेंगें। उन्होंने कहा कि मैं इसके लिए राज्य सरकार को धन्यवाद देता हूँ कि जो उन्होंने ने दोनों विकल्प को खुला रखा।
पटना में पाटलिपुत्रा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एवं होटल पाटलिपुत्रा अशोक इन केंद्र पर दिन रात वैक्सीनेशन का कार्य चल रहा है।
भाजपा पटना महानगर अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने उक्त स्थल निरीक्षण के अवसर पर मौजूद लोगों और विशेषकर युवाओं में वैक्सिनेशन के प्रति गंभीरता को लेकर खुशी ज़ाहिर की और युवाओं से कोरोना से बचने के लिए अपने आसपास के लोगो को वैक्सिनेशन के लिए प्रेरित कर टीका केंद्र तक लाने की अपील की श्री कुमार ने कहा कि आप अपना डोज़ पूरे होने पर भी मास्क एवं सेनीटाइजर का इस्तेमाल करते रहे ताकि कोरोना जैसी महामारी से जंग जीता जा सके।
पटना नगर निगम के वार्ड 48 के पार्षद सह सशक्त स्थायी समिति के सदस्य इन्द्रदीप चंद्रवंशी ने बताया कि, करीब अभी तक 530 लोगों ने वैक्सीन लगवाया है।इसी तरह प्रतिदिन वैक्सीनेशन का कार्य चलेगा।हमारा लक्ष्य वार्ड 48 को कोरोना मुक्त बनाना है। इसके लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों का वैक्सीनेशन हो जाये यह हमारी पहली प्राथमिकता रहेगी।
इस अवसर पर भाजपा महानगर कोषाध्यक्ष निशांत कुमार, डब्लू, मंडल अध्यक्ष अमिताभ रंजन, महामंत्री संजीव कुमार बंटी, रमेश यादव,भारतेंदु मिश्रा, रोहित महतो, राजा, मनीष कुमार सुधांशु सहित कई समाजसेवी उपस्थित रहे।

अन्य ख़बरें

कुशल युवा कार्यक्रम के तहत छात्रों के बीच बंटा प्रमाणपत्र
मतदाताओं को जागरूक करने के लिए पूर्वी चंपारण के 27 जगहों पर होंगे पैदल मार्च, कैंडल मार्च, साइकिल रै...
पाकिस्तान का संकल्प मोदी को हटाना, देशवासियों का संकल्प पाकिस्तान को मिटाना: कृषि मंत्री, 2 मिनट का ...
डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित
मूल्य वृद्धि के खिलाफ मोतिहारी में कांग्रेस का आक्रोश मार्च, सरकार से मूल्यवृद्धि वापस लेने की मांग
सेवा दिवस के अवसर पर मोतिहारी में हुआ स्वास्थ्य शिविर आयोजन
भोजपुरी सिनेमा को ख्‍याति शर्मा के रूप में मिलने वाली है एक और ग्‍लैमरस ब्‍यूटी
मोहम्मद तमन्ना बने जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव, मोतिहारी वासियों ने दी बधाई।
इनर व्हील क्लब पटना ने 2019-20 का छठा क्लब खोला
नाले में डूबने से एक छात्रा की मौत...!!! जिम्मेदार कौन.....???
हमारी सरकार पशु धन के विकास और संवर्धन के लिए कृतसंकल्पित: कृषि मंत्री
इनरव्हील क्लब ऑफ पटना ने ग्लोबल हैंडवाशिंग डे पर चलाया जागरूकता कार्यक्रम
भोजपुरी फिल्म बदले की आग की शूटिंग भोपाल में शुरू
जिलाधिकारी ने किया बालिका गृह एवं दत्तक गृह का निरीक्षण, बच्चियों ने बांधी राखी
मोतिहारी के इस समाजसेवी ने चौक चौराहों पर की अलाव की व्यवस्था, वर्षों से चला रहें है अभियान
प्रथम चरण चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की अपने उम्मीदवारों की लिस्ट
सरकार महिला सशक्तीकरण के नाम पर राजनीति कर रही है: मधु मंजरी
बीएचयू के AMATA-35 वें सेमिनार में मधुबन के डॉ राकेश कुमार सिंह हुए शामिल।
JDU का महासदस्यता अभियान जारी, गांधी चौक मोतिहारी पर हुए सदस्यता अभियान में सैकड़ों लोगों ने सदस्यत...
शुक्राणुओं की संख्या में हो रही है गिरावट, निःसंतानता के 30 से 40 प्रतिशत मामलों में पुरूष जिम्मेदार

Leave a Reply