दोस्ती जिंदाबाद फ़िल्म की रिलीज हुई शानदार पोस्टर, 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में

Featured Post slide पटना बिहार मनोरंजन राष्ट्रीय स्पेशल न्यूज़
  • 78
    Shares

मुंबई। बॉलीवुड फिल्ममेकर पार्थ घोष की अगली फिल्म “दोस्ती जिंदाबाद” (Dosti Zindabad ) का शानदार फर्स्ट लुक पोस्टर मुंबई में लॉन्च किया गया है। फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार जल्द ही रिलीज होगा। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म की रिलीज डेट का अभी खुलासा किया गया है।

यह फिल्‍म यूथ बेस्‍ड और यूथ इंटरेस्‍ट की होगी, जिसकी कहानी आशीष मेहश्‍वरी ने लिखी है और पार्थो घोष इसे निर्देशन किया है। , जिसकी शूटिंग लखनऊ में की गई, इस फ़िल्म को 18 अक्टूबर को पूरे देश में रिलीज़ किया जाएगा।

पोस्टर लॉन्च के अवसर पर फ़िल्म के स्टार कास्ट और निर्माता और डिस्टिब्यूटर उपस्थित रहे। अभिनेता देव शर्मा, राहुल चौधरी, अब्बास खान, निर्माता आशीष माहेश्वरी, को -प्रोड्यूसर ऐलिस कुलकर्णी और डिस्टिब्यूटर शकील हाशमी ने इसे श्रेया सिनेविशन के बैनर तले लांच किया है।

“दोस्ती जिंदाबाद” एक कॉमेडी और सस्पेंस फ़िल्म हैं। इस फिल्म में देव शर्मा, राहुल चौधरी, अब्बास खान, Sabiya Attarwala, साक्षी मांगो और अपूर्वा नैन मुख्य किरदारों में हैं। इसके अलावा कई नामी कलाकारों ने भी इस फ़िल्म में हिस्सा लिया। आज बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में काफी बदलाव आया है। तो जाहिर है फिल्मों का मयार भी बदला है। ऐसे में ‘दोस्ती जिंदाबाद’ बॉलीवुड की इसी एरा में तीन दोस्‍तों की कहानी है। फिल्‍म की कहानी आमतौर पर दोस्‍ती को लेकर बनने वाली सब्‍जेक्‍टस से काफी अलग और नई है। इस फिल्‍म से दोस्‍तों को एक अलग एंगल से पर्दे पर लाने का प्रयास किया है, जो सीधे – सीधे यंग इंडिया यानी इंडिया के यूथ को खूब पसंद आएंगे।

निर्माता आशीष माहेश्वरी ने बताया कि इस फ़िल्म की कहानी हर एक इंसान के साथ आमतौर पर होते हैं और ऐसे कहानी को लेकर एक फ़िल्म बनाना चाहिए। तभी इस फ़िल्म का टाइटल हमने तय किया “दोस्ती जिंदाबाद”।

इस फ़िल्म की निर्देशन के लिए मशहूर निर्देशक पार्थो घोष से बात की, उन्होंने कहानी सुनकर तुरंत हाँ कर दिया। माहेश्वरी ने आगे बताया कि सिनेमा प्रेमियों के लिए एक फ़िल्म में तीन फ़िल्म की देखना को मिलेगा। इस अवसर पर डिस्टिब्यूटर शकील हाशमी ने बताया कि दर्शोको को इस फ़िल्म को देखते समय ऐसा लगेगा कि उनकी अपनी ज़िंदगी के कहानी पर्दे पर चल रही हैं।फ़िल्म के गाने भी लोगो को पसंद आएगा। शकील ने बताया कि इस फ़िल्म में बचपन में तीन दोस्तो के बीच याराना को दिखाया गया, उसके बाद तीनों दोस्त अलग अलग प्रोफेशन में चले जाते हैं और यहाँ से फ़िल्म की कहानी अदभुत रूप लेती हैं जिसे देखने के बाद दर्शोको को बहुत मजा गायेगा।

हिंदी फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ से बॉक्‍स ऑफिस पर 18 अक्टूबर से छाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्‍म का निर्माण श्रेया सिने वीजन ने किया है और शैलेश व श्रुति महेश्‍वरी इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्‍म की कहानी आशीष महेश्‍वरी और लेखन सोहेल मुस्‍ताक ने किया है। को -प्रोड्यूसर ऐलिस कुलकर्णी और अशु कनौडिया हैं।

फिल्‍म में देव शर्मा, साक्षी मैगो, अब्‍बास खान, सबीहा अट्टरवाला, राहुल चौधरी, अपूर्वा नैन, शक्ति कपूर, मोहन जोशी, किरण कुमार, राजीव निगम, एहसान खान और श्रद्धा शर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं। म्‍यूजिक सचिन आंनद और बिस्‍वजीत भट्टाचार्य ने दिया है। एक्‍शन नागर पठानिया, कोरियोग्राफी जोजो खान और डीओपी अकरम खान का है।

 

 

 

 

Advertisements

 

अन्य ख़बरें

दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी "नागधारी" :प्रियंका महाराज
मोबाइल का ईयर फोन लगाकर बाइक चला रहे युवक की ट्रक से टक्कर में हुई मौत। पत्नी को वीडियो कॉल करके दम ...
आर्मी रैली का रजिस्ट्रेशन शुरू
बंजरिया प्रखंड के पूर्व कार्यालय में स्थानांतरित हो नाका नंबर 3 : अनिकेत पाण्डेय
बापू की 150वीं जयंती के अवसर पर भाजपा करेगी 30 दिवसीय 'गांधी संकल्प यात्रा'।
समाजसेवियों ने किया गरीब असहायों के बीच कंबल का वितरण
नामांकन तिथि को तत्काल रद्द कर उसे आगे बढ़ाने की आवश्यकता है: ABVP
प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन, मोतिहारी नगर की बैठक संपन्न। 22 सितंबर के डायरेक्टर मीट की सफलता पर विचार व...
सहकारिता का आंदोलन बेरोजगारी की समस्या को दूर करने में सक्षम-सतीश मराठी
कुख्यात संतोष झा को अपराधियों ने मारी गोली
महिला के सिर पर बाल नहीं थे फिर मोतिहारी के इस डॉक्टर से इलाज कराया और बाल उग गए
एएन कॉलेज में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय महिला हिंसा उन्मूलन दिवस
मोतिहारी के सांसद ने किया सामुदायिक किचन का निरीक्षण तो वही एवं विधायक सह मंत्री ने किया बाढ़ प्रभाव...
मोतिहारी विधानसभा भाजपा के मंडल समितियों की कार्यशाला आयोजित, सदस्यता पंजी के सत्यापन और बूथ एवं मंड...
11 सितंबर को ढेकहाँ में सजही महोत्सव एवं लखौरा में शिव महोत्सव का होगा आयोजन
विवेकानंद अवार्ड से सम्मानित किये गये मास्टर उज्जवल
सहकार भारती के प्रदेश कार्यकारिणी की हुई ऑनलाइन बैठक आलोक कुमार जिलाध्यक्ष तो वहीं केशव कृष्णा बने म...
संविधान बचाओ न्याय यात्रा...RJD
Munshi Singh College live: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सदस्यता अभियान अंतिम चरण में
जेएनयू के पूर्व छात्र कन्हैया कुमार की कलम से...फीस बढ़ाना ज़रूरत या साज़िश...?

  • 78
    Shares

Leave a Reply