डॉ. मदन प्रसाद साह ने 18 मधुबन विधानसभा क्षेत्र से किया नामांकन, उमड़ा जनसैलाब

Featured Post slide बिहार राजनीति

पकड़ीदयाल आज दिनांक 14 अक्टूबर 2020 रोज बुधवार को 18 मधुबन विधानसभा क्षेत्र के राजद नेता डॉक्टर मदन प्रसाद अपना नामांकन पत्र भरा इस दौरान गाजे बाजे के साथ उनके सैकड़ों समर्थकों ने फुल माला के साथ उनका जोरदार स्वागत किया।

 

नामांकन के बाद सैकड़ों की संख्या में स्थानीय नागरिकों द्वारा मुख्य पथ पर फूल माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया गया तत्पश्चात मंच पर मौजूद विभिन्न अतिथियों द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया।

इससे पूर्व मंच को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता विनय कुमार सिंह ने कहा कि आज मधुबन के विकास के लिए सच्चे सेवक की जरूरत है किंतु यह सरकार सिर्फ भ्रष्टाचार की लीपापोती करने में लगी हुई है सरकार लॉकडाउन पीड़ितों का आज हाल भी नहीं पूछ रही है।
वहीं दूसरी ओर राजद के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष श्री शिवलाल सहनी ने कहा कि मैं डंके की चोट पर कह रहा हूं कि डॉ मदन प्रसाद साह 70 हजार वोट से जीत रहे हैं उन्होंने आम जनता से आह्वान करते हुए कहा कि हम सब इस लोकतंत्र के सिपाही हैं एवं हमारी लड़ाई इस लोकतंत्र को खोखला करने वाले भ्रष्टाचारियों से हैं।
वहीं मधुबन के पूर्व मुखिया जयराम प्रसाद ने कहा कि वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकना है एवं हमारे युवा नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में भारी बहुमत से सरकार बनाना है।
मधुबन के राजद उम्मीदवार डॉक्टर मदन प्रसाद साह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज इस सरकार में भ्रष्टाचार इतना बढ़ गया है कि हर काम में घूसखोरी हो रही है इतना ही नहीं इस सरकार में लूट बलात्कार जुर्म आदि अपने चरम पर हैं यह सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से निकम्मी सरकार हो गई है इस की नीतियां पूरी तरह से विफल है। उन्होंने कहा कि सरकार का किसी भी काम पर किसी तरह का कोई कंट्रोल नहीं है। उन्होंने कहा कि अब तेजस्वी यादव जी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।
डॉक्टर मदन प्रसाद साह ने कहा कि हम लोग विकास, बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर चुनाव लड़ रहे हैं और इस मुद्दे को लेकर हम चुनाव जीतेंगे। हमारे नेता माननीय तेजस्वी यादव ने कहा है कि फर्स्ट केबिनेट में ही अपनी कलम से 10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे।
कार्यक्रम के दौरान जय राम प्रसाद पूर्व मुखिया मधुबन, शंभू गुप्ता मुखिया पति दुलमा पंचायत, कमलेश चौधरी मुखिया कृष्ण नगर मधुबन, गणेश प्रसाद पूर्व जिला पार्षद फेनहारा, अताउर रहमान उर्फ भूखलू भाई विधानसभा प्रभारी राजद, किशोरी साहनी मुखिया पति स्वांगिया पंचायत मधुबन, शिव बैठा पूर्व जिला पार्षद पकड़ीदयाल, अजय कुमार पंचायत समिति सह अति पिछड़ा प्रखंड अध्यक्ष मधुबन, आमिर अशरफ उर्फ बच्चू मियां प्रखंड अध्यक्ष राजद फेनहारा, शिवलाल साहनी जिला अध्यक्ष अति पिछड़ा प्रकोष्ठ राजद, राघवेंद्र प्रसाद यादव प्रखंड अध्यक्ष राजद, विजय कुमार सिंह कांग्रेस नेता, मनोज कुमार जयसवाल, समाजसेवी सह वैश्य नेता विश्वनाथ प्रसाद उपाध्यक्ष अति पिछड़ा जिला, श्रीभगवान प्रसाद प्रदेश महासचिव अति पिछड़ा प्रकोष्ठ राजद, डॉक्टर संजीव रंजन, विनायक कुमार ने भी संबोधित किया।

 

Advertisements

 

अन्य ख़बरें

मातृत्व-शिशु स्वास्थ्य एवं पोषण सेवाओं की उपलब्धता एवं गुणवत्ता सुनिश्चित कराने हेतु प्रखंड स्तरीय ब...
चंपारण के मधुबन में तेजस्वी यादव ने की बड़ी सभा, जनता से मांगा एक मौका
मन तो बावरा है निश्छल प्रेम की चाह में दर दर भटकता रहता...!
अटल जी की श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह
नक्सलियों के हमले के बीच पत्रकार अच्युतानंद साहू का आखिरी वीडियो
युवा समाजसेवी सुमित कुमार ने वार्ड 09 में कराया सैनिटाइजर का छिड़काव, बना चर्चा का विषय
बिहार तैलिक साहू सभा के प्रदेश अध्यक्ष रणविजय साहू का हुआ स्वागत
इनरव्हील क्लब ऑफ पटना ने बुजुर्गों को दिए कपड़े
भोजपुरी फिल्‍म 'बागी-एक योद्धा' से त्योहारों के सीजन में धमाल मचाएंगे खेसारी लाल यादव
जनसंपर्क के दौरान बोले पूर्व कृषि मंत्री आत्मनिर्भर भारत एवं बिहार के लिए गांव को भी आत्मनिर्भर बनान...
वैकल्पिक राजनीति के दृष्टिकोण से, कन्हैया का चंपारण आना ऐतिहासिक : पुष्पेंद्र द्विवेदी
चुनाव तारीखों का हुआ ऐलान... आदर्श आचार संहिता लागू
दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी "नागधारी" :प्रियंका महाराज
डायनमिक प्रोड्यूसर राजकुमार आर. पांडेय जल्‍द करेंगे 5 फिल्‍मों का अनाउंसमेंट, नामचीन कलाकार होंगे शा...
बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा
निर्यात ऋण की समय पर उपलब्‍धता भारत की निर्यात वृद्धि की कुंजी: पीयूष गोयल
लोकसभा 2019 के लिए, मोतिहारी भाजपा कोर कमेटी का हुआ गठन
LND College Motihari में मना विश्व एड्स दिवस। छात्रों को मिला जागरूकता ही बचाव का महामंत्र
बरेली यूपी के पीवीआर में विनोद यादव की फिल्म ‘गुंडा’ के सभी शो हाउसफुल
चंपारण में इको इंडस्ट्री लगा रहे हैं करोड़पति सुशील कुमार

Leave a Reply