डॉ. मदन प्रसाद साह ने 18 मधुबन विधानसभा क्षेत्र से किया नामांकन, उमड़ा जनसैलाब

Featured Post slide बिहार राजनीति
  • 29
    Shares

पकड़ीदयाल आज दिनांक 14 अक्टूबर 2020 रोज बुधवार को 18 मधुबन विधानसभा क्षेत्र के राजद नेता डॉक्टर मदन प्रसाद अपना नामांकन पत्र भरा इस दौरान गाजे बाजे के साथ उनके सैकड़ों समर्थकों ने फुल माला के साथ उनका जोरदार स्वागत किया।

 

नामांकन के बाद सैकड़ों की संख्या में स्थानीय नागरिकों द्वारा मुख्य पथ पर फूल माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया गया तत्पश्चात मंच पर मौजूद विभिन्न अतिथियों द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया।

इससे पूर्व मंच को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता विनय कुमार सिंह ने कहा कि आज मधुबन के विकास के लिए सच्चे सेवक की जरूरत है किंतु यह सरकार सिर्फ भ्रष्टाचार की लीपापोती करने में लगी हुई है सरकार लॉकडाउन पीड़ितों का आज हाल भी नहीं पूछ रही है।
वहीं दूसरी ओर राजद के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष श्री शिवलाल सहनी ने कहा कि मैं डंके की चोट पर कह रहा हूं कि डॉ मदन प्रसाद साह 70 हजार वोट से जीत रहे हैं उन्होंने आम जनता से आह्वान करते हुए कहा कि हम सब इस लोकतंत्र के सिपाही हैं एवं हमारी लड़ाई इस लोकतंत्र को खोखला करने वाले भ्रष्टाचारियों से हैं।
वहीं मधुबन के पूर्व मुखिया जयराम प्रसाद ने कहा कि वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकना है एवं हमारे युवा नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में भारी बहुमत से सरकार बनाना है।
मधुबन के राजद उम्मीदवार डॉक्टर मदन प्रसाद साह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज इस सरकार में भ्रष्टाचार इतना बढ़ गया है कि हर काम में घूसखोरी हो रही है इतना ही नहीं इस सरकार में लूट बलात्कार जुर्म आदि अपने चरम पर हैं यह सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से निकम्मी सरकार हो गई है इस की नीतियां पूरी तरह से विफल है। उन्होंने कहा कि सरकार का किसी भी काम पर किसी तरह का कोई कंट्रोल नहीं है। उन्होंने कहा कि अब तेजस्वी यादव जी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।
डॉक्टर मदन प्रसाद साह ने कहा कि हम लोग विकास, बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर चुनाव लड़ रहे हैं और इस मुद्दे को लेकर हम चुनाव जीतेंगे। हमारे नेता माननीय तेजस्वी यादव ने कहा है कि फर्स्ट केबिनेट में ही अपनी कलम से 10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे।
कार्यक्रम के दौरान जय राम प्रसाद पूर्व मुखिया मधुबन, शंभू गुप्ता मुखिया पति दुलमा पंचायत, कमलेश चौधरी मुखिया कृष्ण नगर मधुबन, गणेश प्रसाद पूर्व जिला पार्षद फेनहारा, अताउर रहमान उर्फ भूखलू भाई विधानसभा प्रभारी राजद, किशोरी साहनी मुखिया पति स्वांगिया पंचायत मधुबन, शिव बैठा पूर्व जिला पार्षद पकड़ीदयाल, अजय कुमार पंचायत समिति सह अति पिछड़ा प्रखंड अध्यक्ष मधुबन, आमिर अशरफ उर्फ बच्चू मियां प्रखंड अध्यक्ष राजद फेनहारा, शिवलाल साहनी जिला अध्यक्ष अति पिछड़ा प्रकोष्ठ राजद, राघवेंद्र प्रसाद यादव प्रखंड अध्यक्ष राजद, विजय कुमार सिंह कांग्रेस नेता, मनोज कुमार जयसवाल, समाजसेवी सह वैश्य नेता विश्वनाथ प्रसाद उपाध्यक्ष अति पिछड़ा जिला, श्रीभगवान प्रसाद प्रदेश महासचिव अति पिछड़ा प्रकोष्ठ राजद, डॉक्टर संजीव रंजन, विनायक कुमार ने भी संबोधित किया।

 

Advertisements

 

अन्य ख़बरें

पक्षी संरक्षण के लिए KBC विजेता सुशिल के मुहिम को और तेज करेगी, उत्संग फाउंडेशन
पकड़ी गांव का उपस्वास्थ्य केंद्र की बुरी हालत के लिए जिला स्वास्थ्य समिति जिम्मेदार - अनिकेत पाण्डेय
नहीं रहे वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप नैयर
LND College Motihari: समर इंटर्नशिप 2.0 स्वच्छता के 50 घंटे कार्यक्रम के पांचवे दिन...
सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज पीसी घोष (पिनाकी चन्द्र घोष)  देश के पहले लोकपाल होंगे।
रोजगार मेला: रोजगार उपलब्ध कराने के दिशा में ब्रावो फाउंडेशन का बड़ा कदम
मेरे गुरु मेरे मार्गदर्शक: रजत पाठक की कलम से
चकिया: ABVP के काॅलेज इकाई का हुआ पुनर्गठन,
30 लोगों को मिला भारत रत्न लाल बहादुर शास्त्री सम्मान
14 सितम्बर रोज शनिवार को व्यवहार न्यायालय परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालत का होगा आयोजन"
इस साल प्रधानमंत्री योग पुरस्कार के तहत दो श्रेणियों में चार पुरस्कार दिए जाएंगे
तेली अधिकार रैली में चंपारण से अवध बिहारी प्रसाद के नेतृत्व में हजारों की तादाद में शामिल होंगे लोग।
विधायक फैसल रहमान ने कुष्ठ रोगियों के बीच किया राशन का वितरण, ढाका रेफरल अस्पताल का किया निरीक्षण
शुरू हुई सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘मंटुआ के नानी’ की शूटिंग
अटल जी को कवयित्री मधुबाला सिन्हा की श्रद्धांजलि
कोचिंग के चारो ओर लगवाएं कैमरा: एसपी.... बिहार नवयुवक सेना का चांदमारी बंद हुआ सफल
"यादें"..... कवयित्री मधुबाला सिन्हा
वित्त मंत्री अरुण जेटली ने लिखी प्रधानमंत्री को चिट्ठी, स्वास्थ्य कारणों से नहीं लेंगे कोई बड़ी जिम्...
जिलाधिकारी ने की सात निश्चय योजना की गहन समीक्षा, 15 दिन के भीतर सभी योजनाओं को पूरा करने का निर्देश
जल व वन संरक्षण पर मगही लघु फिल्म वृक्ष की शूटिंग शुरू

  • 29
    Shares

Leave a Reply