कार्यकर्ता सम्मान समारोह में बोले पूर्व मंत्री सह सांसद राधा मोहन सिंह, पिछले 5 साल में हमने मजबूत नींव डाली है जिसपर अगले 5 साल में भव्य इमारत खड़ी होगी

Featured Post slide फोटो गैलरी बिहार मोतिहारी मोतिहारी स्पेशल राजनीति स्पेशल न्यूज़
  • 187
    Shares

मोतिहारी/नकुल कुमार

मोतिहारी। आज नगर भवन मोतिहारी में लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सह सांसद मोतिहारी लोकसभा राधामोहन सिंह के पहली बार मोतिहारी पधारे पर जिला बैठक सह कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन भाजपा,मोतिहारी द्वारा किया गया।जिसकी अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र गुप्ता एवं संचालन जिला महामंत्री भाजपा मोतिहारी डॉ०लालबाबू प्रसाद ने किया।पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सह सांसद मोतिहारी लोकसभा राधामोहन सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि इस बैठक में नरेंद्र भाई मोदी के सपनों को पूरा करने के कुशल औजार के रूप में इस पार्टी के जिला कार्यसमिति के सदस्य उपस्थित हैं।

श्री सिंह ने प्रचंड बहुमत से जीत दिलाने वाले मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में हमारे सभी सपने पूरे नहीं हुए बल्कि हम ने एक मजबूत नींव डाली गई है और अगले पांच सालों में उस नींव पर विकास की भव्य इमारत खड़ी होगी।

उन्होंने कहा कि जनता-जनार्दन ईश्वर का रूप है, ये इस चुनाव में देश ने भली-भांति देखा है। राजनीतिक दल जनता के मिजाज को नहीं पहचान पाए। पॉलीटिकल पंडित जनता के मिजाज को नहीं बता पाए, सर्वे की दुनिया से जुड़े लोग भी इधर-उधर होते रहे लेकिन जनता-जनार्दन ने भारतीय जनता पार्टी और एनडीए के पक्ष में एक प्रचंड जनादेश दिया है। मैं सर झुकाकर के जनता- जनार्दन के चरणों में नमन करता हूं।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सिर्फ चुनावी राजनीति के लिए मैदान में नहीं होते, हम लोग 365 दिन अपने राजनीतिक चिंतन के आधार पर जन सेवा में डटे रहते हैं। जनता-जनार्दन की सेवा करने में लगे रहते हैं। और हम राजनीति में सिर्फ सरकार बनाने के लिए नहीं आए हैं, हम राजनीति में देश बनाने के लिए आए हैं। हम राजनीति में विश्व फलक पर भारत को अपना उचित स्थान मिले, इसके लिए एक तपस्या के रूप में हम लोग मैदान में आए हैं।
हमें जनप्रतिनिधि पांच साल के लिए जनता बनाती है लेकिन हम जनसेवक हैं, जो आजीवन होते हैं और जनता के लिए समर्पित होते हैं। आप भारतीय जनता पार्टी और एनडीए की पहचान हैं। भारत सरकार सामान्य मानवी के कल्याण के लिए जिन योजनाओं को लेकर के आगे बढ़ रही है, उज्जवल भविष्य के लिए आगे बढ़ने वाली है। उसे जन-जन तक पहुंचाना, उस योजनाओं में जन-जन को जोड़ना और इस सामूहिक शक्ति से हमारे भव्य भारत का, नए भारत का निर्माण करना, ये सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने का हम संकल्प लेकर के चलने वाले लोग हैं। श्री सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बहुत सारे बूथ पर पुरुषों की तुलना में महिलाओं ने अधिक मतदान किया है।देश की नारी शक्ति ने खुद को राष्ट्र शक्ति के रूप में साबित किया है यह ऐतिहासिक घटना है।मातृ शक्ति जितनी सशक्त होगी राष्ट्र शक्ति उतनी ही मजबूत होगी।उन्होंने कहा कि आप सबने जिस तरह जाती,धर्म और धन के मकड़जाल को तोड़ कर विजय अभियान को मंजिल तक पहुंचाया इसके लिए आपका जितना भी आभार व्यक्त किया जाय वह कम है।कार्यक्रम में काबीना मंत्री,नगर विकास एवं आवास विभाग,बिहार सरकार सुरेश शर्मा ने आने उद्बोधन में कहा कि पढ़े लिखे मतदाताओं की बात अलग है लेकिन देश के गरीब और अशिक्षित मतदाता भी नरेंद्र भाई मोदी के सिवा किसी और पर अपना विश्वास जताने को तैयार नहीं है। इसका ताजा प्रमाण लोकसभा चुनाव में एनडीए को मिला प्रचंड बहुमत है। लोकसभा के बाद आने वाले विधानसभा चुनाव में भी हम अपने देव दुर्लभ कार्यकर्ताओं की मेहनत के बूते विजय का परचम लहरायेंगे।कार्यक्रम में काबीना मंत्री कला,संस्कृति एवं युवा विभाग,बिहार सरकार प्रमोद कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि सी०क्लास (तटस्थ)का वोटर बी० क्लास(निकटस्थ)में तब्दील हो गया।इसका सबसे बड़ा कारण यह रहा कि ऐसे गरीब वोटर के पास कोई नेता नहीं गया बल्कि नरेंद्र मोदी की गरीबों के लिए चलाई गई योजनाएं लाभ के माध्यम से गईं। कार्यक्रम में कल्याणपुर विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह, पीपरा विधायक श्यामबाबू यादव,प्रदेश अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा अखिलेश सिंह,मुख्य पार्षद नगर परिषद अंजू देवी,उपाध्यक्ष जिला परिषद कमलेशवर सिंह,जिला प्रवक्ता भाजपा प्रकाश अस्थाना,पूर्व जिलाध्यक्ष सह संगठन जिला ढाका के प्रभारी सुनील मणि तिवारी,जिला महामंत्री मार्तण्ड नारायण सिंह,उपमुख्य पार्षद सह नगर अध्यक्ष भाजपा दक्षिणी मंडल रविभूषण सिन्हा,पूर्व उपमुख्य पार्षद सह जिलाध्यक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा मोहिब्बुल हक,जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा रामशरण यादव,जिलाध्यक्ष भाजपा क्रीड़ा मंच रमेश कुमार,जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा संगीता चित्रांश,महिला मोर्चा नेत्री पुतुल पाठक, मीडिया प्रमुख मोतिहारी लोकसभा भाजपा गुलरेज शहजाद,पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा मो०कलाम,कोषाध्यक्ष भाजपा टिंकू,नगर  अध्यक्ष भाजपा उत्तरी मंडल योगेन्द्र प्रसाद,जिला मंत्री भाजपा विनोद कुशवाहा,नगर पार्षद मनोज कुमार, उत्तम कुमार,पार्षद प्रतिनिधि प्रयाग सहनी, राजा खान, हरीश कुमार,मनोज कुमार, भाजपा अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ सुरेश सहनी,अनिरुद्ध सहनी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अन्य ख़बरें

Tejaswi Yadav twitted, he is undergoing treatment and will come soon
रमगढ़वा: सड़क पर जमा पानी के कारण मदरसा में पढ़ रहे बच्चों स्वास्थ्य एवं भविष्य खतरे में।
आशा है यह मंत्रिमंडल पिछली सरकारों के मुकाबले अच्छा काम करेगी: डॉ वेद प्रताप वैदिक
कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी रितेश नाथ तिवारी को जान से मारने की धमकी
मतदाताओं को जागरूक करेंगीं रेत की कलाकृतियां, बढ़ायेगी मतदाता प्रतिशत
मुंशी सिंह कॉलेज मोतिहारी के प्राचार्य एवं एनएसएस स्वयंसेवकों ने किया रक्तदान
उर्वरक सह कृषि सामग्री विक्रेता संघ ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया 2 लाख एक हजार साठ रुपया
नागरिकता संशोधन अधिनियम-2019 पर भव्य सम्मेलन आयोजित
बंजरिया प्रखंड के पूर्व कार्यालय में स्थानांतरित हो नाका नंबर 3 : अनिकेत पाण्डेय
प्रभा फाउंडेशन के सचिव ने देशवासियों को दी चैत्र छठ की बधाई, कहा, करोना वायरस की जंग हम जरूर जीतेंगे
शिक्षक दिवस के अवसर पर विभिन्न स्कूल और कोचिंग संस्थानों में हुआ कार्यक्रम
कोरेन्टाईन सेंटर में मरे युवक क़े परिजन क़ो 50 लाख का मुआवजा दे सरकार: डॉ दीपक कुमार
भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के सेवा सप्ताह कार्यक्रम में कृषि मंत्री प्रेम कुमार हुए शामिल
मोतिहारी के सांसद ने किया सामुदायिक किचन का निरीक्षण तो वही एवं विधायक सह मंत्री ने किया बाढ़ प्रभाव...
अप्रवासी सम्मेलन को सफल बनाने को लेकर भाजपा विदेश संपर्क विभाग की हुई बैठक
इंशोयेरेंस सेक्टर और संगीत जगत में विशिष्ट पहचान बना चुके हैं ,कुमार संभव'
कल्याणपुर: चुनावी पाठशाला का आयोजन, मतदाताओं को जागरूक करने के बताए गए तरीके
31 अक्टूबर को जिला स्कूल मोतिहारी में केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह द्वारा दिव्यांग भाई-बहनों ...
तेज प्रताप यादव लेंगे तलाक..... शादी के 6 महीने भी नहीं हुए
पटना में जल प्रलय विभीषिका देखकर दुखी हैं अभिनेता यश कुमार

  • 187
    Shares

Leave a Reply