कार्यकर्ता सम्मान समारोह में बोले पूर्व मंत्री सह सांसद राधा मोहन सिंह, पिछले 5 साल में हमने मजबूत नींव डाली है जिसपर अगले 5 साल में भव्य इमारत खड़ी होगी

Featured Post slide फोटो गैलरी बिहार मोतिहारी मोतिहारी स्पेशल राजनीति स्पेशल न्यूज़

मोतिहारी/नकुल कुमार

मोतिहारी। आज नगर भवन मोतिहारी में लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सह सांसद मोतिहारी लोकसभा राधामोहन सिंह के पहली बार मोतिहारी पधारे पर जिला बैठक सह कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन भाजपा,मोतिहारी द्वारा किया गया।जिसकी अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र गुप्ता एवं संचालन जिला महामंत्री भाजपा मोतिहारी डॉ०लालबाबू प्रसाद ने किया।पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सह सांसद मोतिहारी लोकसभा राधामोहन सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि इस बैठक में नरेंद्र भाई मोदी के सपनों को पूरा करने के कुशल औजार के रूप में इस पार्टी के जिला कार्यसमिति के सदस्य उपस्थित हैं।

श्री सिंह ने प्रचंड बहुमत से जीत दिलाने वाले मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में हमारे सभी सपने पूरे नहीं हुए बल्कि हम ने एक मजबूत नींव डाली गई है और अगले पांच सालों में उस नींव पर विकास की भव्य इमारत खड़ी होगी।

उन्होंने कहा कि जनता-जनार्दन ईश्वर का रूप है, ये इस चुनाव में देश ने भली-भांति देखा है। राजनीतिक दल जनता के मिजाज को नहीं पहचान पाए। पॉलीटिकल पंडित जनता के मिजाज को नहीं बता पाए, सर्वे की दुनिया से जुड़े लोग भी इधर-उधर होते रहे लेकिन जनता-जनार्दन ने भारतीय जनता पार्टी और एनडीए के पक्ष में एक प्रचंड जनादेश दिया है। मैं सर झुकाकर के जनता- जनार्दन के चरणों में नमन करता हूं।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सिर्फ चुनावी राजनीति के लिए मैदान में नहीं होते, हम लोग 365 दिन अपने राजनीतिक चिंतन के आधार पर जन सेवा में डटे रहते हैं। जनता-जनार्दन की सेवा करने में लगे रहते हैं। और हम राजनीति में सिर्फ सरकार बनाने के लिए नहीं आए हैं, हम राजनीति में देश बनाने के लिए आए हैं। हम राजनीति में विश्व फलक पर भारत को अपना उचित स्थान मिले, इसके लिए एक तपस्या के रूप में हम लोग मैदान में आए हैं।
हमें जनप्रतिनिधि पांच साल के लिए जनता बनाती है लेकिन हम जनसेवक हैं, जो आजीवन होते हैं और जनता के लिए समर्पित होते हैं। आप भारतीय जनता पार्टी और एनडीए की पहचान हैं। भारत सरकार सामान्य मानवी के कल्याण के लिए जिन योजनाओं को लेकर के आगे बढ़ रही है, उज्जवल भविष्य के लिए आगे बढ़ने वाली है। उसे जन-जन तक पहुंचाना, उस योजनाओं में जन-जन को जोड़ना और इस सामूहिक शक्ति से हमारे भव्य भारत का, नए भारत का निर्माण करना, ये सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने का हम संकल्प लेकर के चलने वाले लोग हैं। श्री सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बहुत सारे बूथ पर पुरुषों की तुलना में महिलाओं ने अधिक मतदान किया है।देश की नारी शक्ति ने खुद को राष्ट्र शक्ति के रूप में साबित किया है यह ऐतिहासिक घटना है।मातृ शक्ति जितनी सशक्त होगी राष्ट्र शक्ति उतनी ही मजबूत होगी।उन्होंने कहा कि आप सबने जिस तरह जाती,धर्म और धन के मकड़जाल को तोड़ कर विजय अभियान को मंजिल तक पहुंचाया इसके लिए आपका जितना भी आभार व्यक्त किया जाय वह कम है।कार्यक्रम में काबीना मंत्री,नगर विकास एवं आवास विभाग,बिहार सरकार सुरेश शर्मा ने आने उद्बोधन में कहा कि पढ़े लिखे मतदाताओं की बात अलग है लेकिन देश के गरीब और अशिक्षित मतदाता भी नरेंद्र भाई मोदी के सिवा किसी और पर अपना विश्वास जताने को तैयार नहीं है। इसका ताजा प्रमाण लोकसभा चुनाव में एनडीए को मिला प्रचंड बहुमत है। लोकसभा के बाद आने वाले विधानसभा चुनाव में भी हम अपने देव दुर्लभ कार्यकर्ताओं की मेहनत के बूते विजय का परचम लहरायेंगे।कार्यक्रम में काबीना मंत्री कला,संस्कृति एवं युवा विभाग,बिहार सरकार प्रमोद कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि सी०क्लास (तटस्थ)का वोटर बी० क्लास(निकटस्थ)में तब्दील हो गया।इसका सबसे बड़ा कारण यह रहा कि ऐसे गरीब वोटर के पास कोई नेता नहीं गया बल्कि नरेंद्र मोदी की गरीबों के लिए चलाई गई योजनाएं लाभ के माध्यम से गईं। कार्यक्रम में कल्याणपुर विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह, पीपरा विधायक श्यामबाबू यादव,प्रदेश अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा अखिलेश सिंह,मुख्य पार्षद नगर परिषद अंजू देवी,उपाध्यक्ष जिला परिषद कमलेशवर सिंह,जिला प्रवक्ता भाजपा प्रकाश अस्थाना,पूर्व जिलाध्यक्ष सह संगठन जिला ढाका के प्रभारी सुनील मणि तिवारी,जिला महामंत्री मार्तण्ड नारायण सिंह,उपमुख्य पार्षद सह नगर अध्यक्ष भाजपा दक्षिणी मंडल रविभूषण सिन्हा,पूर्व उपमुख्य पार्षद सह जिलाध्यक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा मोहिब्बुल हक,जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा रामशरण यादव,जिलाध्यक्ष भाजपा क्रीड़ा मंच रमेश कुमार,जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा संगीता चित्रांश,महिला मोर्चा नेत्री पुतुल पाठक, मीडिया प्रमुख मोतिहारी लोकसभा भाजपा गुलरेज शहजाद,पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा मो०कलाम,कोषाध्यक्ष भाजपा टिंकू,नगर  अध्यक्ष भाजपा उत्तरी मंडल योगेन्द्र प्रसाद,जिला मंत्री भाजपा विनोद कुशवाहा,नगर पार्षद मनोज कुमार, उत्तम कुमार,पार्षद प्रतिनिधि प्रयाग सहनी, राजा खान, हरीश कुमार,मनोज कुमार, भाजपा अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ सुरेश सहनी,अनिरुद्ध सहनी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अन्य ख़बरें

तेज प्रताप यादव लेंगे तलाक..... शादी के 6 महीने भी नहीं हुए
कुशवाहा छात्र संगठन ने निकाला आक्रोश मार्च, पीड़ित परिवार को मिले पचास लाख का मुआवजा
पूर्व राष्ट्रपति के देहांत पर सात दिवसीय राजकीय शोक की घोषणा
नवादा में हुई धूमधाम से चित्रगुप्त प्रतिमा का विसर्जन
पर्यटन मंत्री ने की कमल ज्योति संकल्प अभियान की शुरुआत, क्या वंचित परिवारों तक प्रधानमंत्री की योजना...
केन्द्रीय कृषि मंत्री ने किया हाई टेक बम्बू नर्सरी का निरिक्षण, 25 Sep. से किसानों के लिए होगा उपलब्...
ए बी पी एल ए की नई पूर्वी चंपारण इकाई गठित, प्रशासनिक पदों का सृजन
पटना की बेटी लाडो बानी पटेल ने ऑनलाइन किड्स फोटो कॉन्टेस्ट बिहार का नाम किया रौशन
NSS स्वयंसेवकों ने दलित बस्ती में चलाया स्वच्छता ही सेवा अभियान ।
जिलाधिकारी ने योजनाओं के क्रियान्वयन में तेजी लाने का दिया निर्देश
ढ़ाका : भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिला कार्य समिति की बैठक संपन्न, पूर्व विधायक पवन जयसवाल सहित ढ़...
मोतिहारी चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा आवश्यक सुझाव का स्टीकर लगाकर दुकानदार एवं ग्राहक को सावधानियां बरतने...
राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के प्रत्याशी राधा मोहन सिंह का चुनावी दौरा लगातार जा
प्रदीप पांडे चिंटू की दुलहनिया बनेंगी बंगाली ब्‍यूटी मणि भट्टाचार्य
मोतिहारी में 2 जनवरी को कांग्रेस की "युवा क्रांति यात्रा"
NTC NEWS MEDIA ने की सच की तहकीकात...मोतिहारी की नई डीएम रानी कुमारी...?
ताकत एवं पैसे के बल पर चुनाव जीतने वाले बाहुबली नेता लोकतंत्र के लिए खतरा हैं : प्रोफेसर दुर्गेशमणि ...
एनीमिया बचाव को लेकर साईकिल रैली आयोजित
भारतीय पुरुष और महिला मुक्केबाज़ प्रशिक्षण और प्रतियोगिता के लिए इटली और फ्रांस की यात्रा करेंगे
First Voting Experience : फिल्म एक्टर सुनील कविराज सहित कई लोगों ने दिया पहली बार वोट...

Leave a Reply