कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली को लेकर बिट्टू यादव के नेतृत्व में पीपरा विधानसभा में हुई जनसंपर्क बैठक, कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता

गाँव-किसान बिहार मोतिहारी मोतिहारी स्पेशल राजनीति
  • 15
    Shares

NTC NEWS MEDIA 

मोतिहारी ।नकुल कुमार

पीपरा। शुक्रवार को पिपरा विधानसभा में युवा कांग्रेस की एक दिवसीय बैठक पिपरा बाजार कुशवाहा मार्केट में युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिट्टू यादव के नेतृत्व में सम्पन्न हुई।। जिसमें बड़ी संख्या में पिपरा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

मालूम हो कि आगामी 3 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में होने वाली जन आकांक्षा रैली को लेकर पिपरा विधानसभा से हजारों की संख्या में कांग्रेसी साथियों के पटना चलने का आह्वान युवा कांग्रेस के द्वारा किया गया ।।उक्त बैठक के दौरान युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिट्टू यादव ने कहां की अब जनता जाग चुकी है प्रधानमंत्री  मोदी जी घबराए हुए हैं। उन्होनें कहा कि पटना के उसी गांधी मैदान से 2014 में नरेंद्र मोदी ने बिहार और देश के जनता से वादा किया था हमारी सरकार बनेगी तो  15-15 लाख रुपये प्रत्येक व्यक्ति के खाते में लाने का काम करेंगे। इतना ही नहीं माननीय प्रधानमंत्री जी ने वादा किया था  की भाजपा की सरकार बनते ही महंगाई कम होगी, बेरोजगारी कम होगी 2 करोड युवाओं को रोजगार देने का काम करेंगे, काला धन लाएंगे, बिहार में बड़ी-बड़ी फैक्ट्रियां लाएंगे, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे…आदि आदि।  लेकिन 5 साल हो गया और नरेंद्र मोदी देश के जनता को जुमला के सिवा कुछ ना दे सकें।               युवा कांग्रेस अध्यक्ष  बिट्टू यादव यहीं नहीं रुके  उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी एनडीए की सरकार देश को खोखला करने में लगी है। नरेंद्र मोदी जी ने अच्छे दिन का नारा दिए थे लेकिन अच्छे दिन तो आया नही….लेकिन सभी के बुरा दिन तो ला दिए। देश के युवा पीढ़ी अब कांग्रेस के तरफ देख रही है। देश के युवा राहुल गांधी के तरफ देख रहें है। जिस तरह युवाओं में आक्रोश है मोदी जी आपका जाना तय है।

          बैठक में जन आकांक्षा रैली के पूर्वी चंपारण की पर्यवेक्षक श्रीमती सुधा मिश्रा ने भी चंपारण से हजारो-हजार की संख्या में पटना के गांधी मैदान में जाने का आव्हान किया और भावी प्रधानमंत्री राहुल गांधी जी के बातों को सुनने का आवान किया।

इस अवसर पर बीजेपी के युवा नेता डॉक्टर प्रमोद कुमार गुप्ता एवं डॉ. मोहम्मद नेयाजउद्दीन ने युवा कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

                मौके पर चकिया प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष रमेश श्रीवास्तव, प्रदेश सचिव विनय उपाध्याय, NSUI जिलाध्यक्ष आमीर जावेद, कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रीतम अग्रवाल, कल्याणपुर विधानसभा अध्यक्ष (युवा कांग्रेस) विक्रम सिंह, महासचिव मुकुंद कुमार सिंह, आकाश सिंह, मधुरेंद्र कुमार मधुर, एसआरपी कॉलेज छात्र संघ अध्यक्षा सनी कुमार, विवेक कुमार, दिलशाद आलम, विकी कुमार, आशीष कुमार, रवि कुमार,सिद्धांत पटेल सहित दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।।

अन्य ख़बरें

संविधान खत्म करके RSS के एजेंडे को लागू करने की कोशिश : तेजस्वी यादव
इनरव्हील क्लब ऑफ पटना ने बुजुर्गों को दिए कपड़े
आईसा, एपवा छात्रा संवाद से लिए गए प्रस्ताव:-
पटना फैशन वीक सीजन 4 संपन्न ,मॉडलस से रैंप पर बिखेरे जलवे
प्रोफेसर संजय कुमार के साथ मारपीट निंदनीय, विवि जल्द नहीं खुला तो होगा आंदोलन: ABVP
मोतिहारी के एसपी ने किया खुलासा रुपए के लेन-देन में हुई रालोसपा नेता प्रेमचंद्र कुशवाहा की हत्या
पटना में कंचन कुमारी गुप्ता के नेतृत्व में, मां कर्माबाई जयंती के माध्यम से तेली समाज का शक्ति प्रदर...
कमेंटेटर लिटिल गुरु, वैश्विक शांति राजदूत पुरस्कार से सम्मानित
चकिया रेल कांड अभियुक्त हार्डकोर नक्सली वीरेंद्र पासवान ने गिरफ्तार
भोजपुरी फिल्‍म 'बागी-एक योद्धा' से त्योहारों के सीजन में धमाल मचाएंगे खेसारी लाल यादव
मोतिहारी ईस्ट चंपारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की पहली सम्पन्न
गांधी जयंती पर आज मोतिहारी शहर में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की लिस्ट यहां देखिए
कवि सम्मेलन लाइव
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 95 वीं जयंती मनाई गई
मुख्य सचिव दीपक कुमार पहुंचे केसरिया, विकास कार्यो में तेजी लाने का दिया निर्देश
ब्रावो फाउंडेशन का गौ संवर्धन केंद्र के लिए भूमि का चयन
ढ़ाका : कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली को लेकर ढ़ाका में यूथ कांग्रेस की बैठक संपन्न, ढाका से 500 युवा...
नामांकन तिथि को तत्काल रद्द कर उसे आगे बढ़ाने की आवश्यकता है: ABVP
नई दिशा परिवार का 24 वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया
बजरंग दल ने की, कन्हैया के कार्यक्रम को रद्द करने की मांग

  • 15
    Shares

Leave a Reply