ओवैसी वायरस के लिए मोदी का टीका अल्पसंख्यक मोर्चा है: राधा मोहन सिंह

मोतिहारी मोतिहारी स्पेशल राजनीति

मोतिहारी। आज मोतिहारी के स्थानीय टाउन हॉल में बिहार प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें पूरे बिहार से अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकारिणी सदस्य शामिल हुए।
इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री रेलवे स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन राधा मोहन सिंह ने कहा कि सबका साथ सबका विकास के सपनों को साकार करने के लिए एक गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बना है और इसका परिणाम यह है कि 80 करोड़ लोगों को पिछले कोरोना काल में भी 5 किलो राशन एवं अभी भी 5 किलो राशन मिल रहा है।

पहले देश का खजाना एक परिवार के लिए खुलता था अब गरीबों के लिए खुल रहा है: राधा मोहन सिंह

Advertisements
श्री सिंह ने कहा कि हमारी सरकार ने देश के खजाने का मुंह गरीबों के लिए खोल दिया है उन्होंने पिछली सरकारों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले भी देश के खजाने का मुंह खुलता था लेकिन राजीव गांधी फाउंडेशन में पैसे जाता था। परिवार को मजबूत करने में पैसा जाता था। लेकिन मोदी के राज में देश का खजाना खुला है तो हर गरीब को 5 किलो अनाज देने में और मुफ्त में टीकाकरण करने में जाति बिरादरी मजहब से अलग हटकर यह काम हो रहा है।
पूर्व मंत्री ने कहा कि मोतिहारी अकेला ऐसा शहर है जहां हिंदू और मुसलमानों के बीच तनाव इसलिए नहीं हुए क्योंकि हमारे यहां भाजपा के जितने कार्यकर्ता हैं उसमें जितने हिंदू समाज से हैं उतने ही मुस्लिम समाज से कार्यकर्ता है।
पूर्व कृषि मंत्री ने कहा कि परिवार को समझने के लिए उसके अंदर जाकर रहेंगे तब समझ में आएगा वैसे ही भाजपा को समझना है या जो समझे हैं वह वर्षों से यहां हैं।
उन्होंने कहा कि जब से मैं सामाजिक जीवन में हूं मैं मानता हूं कि हम सब भारत माता के पुत्र हैं उन्होंने एक मां के चार अलग-अलग व्यवसाय करने वाले पुत्रों का उदाहरण देते हुए कहा कि हमारी मां एक है मजहब अलग-अलग है पूजा करने की पद्धति अलग-अलग है इसके कारण हमारी माता नहीं बदल सकती और धमनियों का रक्त भी नहीं बदल सकता है क्योंकि एक ही तरह का रक्त हम सब की धमनियों में प्रवाहित होता है।
उन्होंने उज्ज्वला योजना की खूबियों को गिनाते हुए कहा कि नरेंद्र भाई मोदी जब से देश के प्रधानमंत्री बने हैं उज्जवला योजना के तहत 10 करोड़ माताओं को लकड़ी के धुएँ से मुक्त कराया है।
पूर्व मंत्री ने कहा कि पहले जब कोई महामारी आती थी तब दो-तीन साल बाद जब पूरी दुनिया में टीका लग जाता था तब हिंदुस्तान में टीका आता था इस बार मोदी जी ने हिंदुस्तान में दो टीका का इजाद किया है एक टीका कोरोनावायरस के लिए तो दो वहीं दूसरा टीका ओवैसी वायरस के लिए।
उन्होंने कहा कि देश में एक वायरस जिन्ना के बाद तेजी से आ रहा है जिन्ना के वायरस ने देश का विभाजन कराया 1947 का बंटवारा हुआ जिसमें बड़ी संख्या में हिंदू और मुसलमान मारे गए थे इसके लिए दो व्यक्ति अपने कुर्सी के लालच में थे दोनों ने प्रधानमंत्री बनने के लिए देश को बांट दिया लाखों लोगों की जानें गई रक्तपात से हिंदुस्तान की मिट्टी पट गई। अब दूसरे जीन्ना के रूप में ओवैसी का वायरस प्रकट हुआ है इसलिए ओवैसी वायरस के लिए मोदी का टीका अल्पसंख्यक मोर्चा है जो इस वायरस को समाप्त करेंगे और देश को दूसरा विभाजन के कगार पर नहीं लाने देंगे।
उन्होंने प्रेस से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि पूरे बिहार भर के अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्य समिति के सदस्य मोतिहारी पहुंचे हैं पूरा मोतिहारी उनके स्वागत में आ खड़ा है। और सबसे प्रसन्नता की बात यह है कि पूर्व सांसद को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है तो उनके सम्मान में भी एक बड़ा कार्यक्रम शहर वासियों ने आयोजित किया है मैं इसके लिए मोदी जी को बहुत बधाई दूंगा कि मेरे क्षेत्र के मेरे मिट्टी के लाल को अल्पसंख्यक मोर्चा यह दायित्व दिया है।
वहीं भाजपा राष्ट्रीय अल्पसंख्यक मोर्चा महामंत्री साबिर अली ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में अल्पसंख्यक मोर्चे के जितने भी कार्यकारिणी के सदस्य हैं सब जिला में यहां आए हुए हैं और यहां राधा मोहन सिंह के नेतृत्व में कार्यक्रम हो रहा है और उनका जो सोच है मोदी जी के सोच को आगे लेकर यहां से लेकर पूरे यूपी तक है।
उन्होंने कहा कि जब से राधा मोहन सिंह यूपी के प्रभारी मंत्री बने हैं वहां के मुसलमानों में उत्साह का माहौल है मुसलमान भाजपा से लगातार जुड़ रहे हैं और उनकी सोच के बदौलत भाजपा को बहुत फायदा पहुंच रहा है जिसका परिणाम आपको विधानसभा में देखने को मिलेगा उन्होंने ओवैसी ब्रदर्स को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि वे लोग उस तरह के लोग हैं जो कांग्रेस की पुरानी नीति रही है उसी को तेजधार लगाकर धर्म के नाम पर देश को बांटना चाहते हैं।
इस दौरान बिहार प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तुफैल क़ादरी , हरसिद्धि विधायक कृष्णनंदन पासवान, पिपरा विधायक श्याम बाबू प्रसाद यादव, गोविंदगंज विधायक सुनील मणि तिवारी, केसरिया के पूर्व विधायक सचिंद्र प्रसाद सिंह, जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना, जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ मोहिबुल हक, पूर्व जिलाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद, जिला महामंत्री द्वय क्रमशः डॉक्टर लाल बाबू प्रसाद एवं मार्तंड नारायण सिंह, गुलरेज शहजाद सहित बड़ी संख्या में कार्यकारिणी सदस्य एवं अल्पसंख्यक समुदाय ने हिस्सा लिया।

अन्य ख़बरें

डस्टबिन बांटकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चंपारण स्वच्छाग्रह को आगे बढ़ाते हुए योगेश गुप्ता और राज...
चैंबर के रजत जयंती समारोह की रूपरेखा तैयार।। अपनी स्थापना के 25 वर्ष को बनाएगी यादगार
फिल्म जिला जहानाबाद से बॉलीवुड में कदम रख रही टिक टॉक स्टार सौम्या श्री
गैर सरकारी संस्था और सामाजिक क्षेत्र में विशिष्ट पहचान बनायी ब्रजेश वर्मा ने
सदस्यता अभियान को सफल बनाने को लेकर हुई महत्वपूर्ण बैठक
कार्यशाला में पांचवें दिन आंकड़ा विश्लेषण एवं प्राचीन शोध पद्धति पर चर्चा
यहां की जनता ने जाति-बिरादरी,मजहब,मशल एवं मनी पॉवर को दिया करारा जवाब: राधा मोहन सिंह
I am responsible for the loss of the 2019 election: Rahul Gandhi
वार्ड नंबर 4 में चयनित लाभुक परिवारों को मिली शौचालय की चाभी
बिटिया से घर आंगन गुलजार....मधुबाला सिन्हा
आकाशीय बिजली से हुई मौत के मामले में पीड़ित परिवार को मिला चार लाख का चेक।
बिहार राज्य पिछड़ा वर्ग प्राक परीक्षा प्रशिक्षण केंद्र के नए सत्र 2022/23 का हुआ उद्घाटन
अखिलेश सिंह ने चंपारण के सभी दलों के साथ धोखा किया है: राधा मोहन सिंह
CAA कानून एवं प्रस्तावित एनपीआर और एन‌आरसी हमारे संविधान की मूल प्रस्तावना के विरुद्ध:अख्तरूल इमान
रमगढ़वा में छठ के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का हुआ आयोजन
21 फरवरी को बिहार में रिलीज हो रही "यारा तेरी यारी"दिखेगा कल्लू रितेश की दोस्ती भोजपुरी स्क्रीन पर
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान पूर्व कृषि मंत्री ने lockdown, आइसोलेशन सेंटर, मजदूरों की घर वापसी, रे...
लखौरा-मोतिहारी मुख्य पथ पर पुल ना बनने के लिए सरकार एवं जनप्रतिनिधि जिम्मेदार: डॉ दीपक कुमार
चैंबर के वार्षिक पदस्थापना समारोह में संजय जयसवाल बने अध्यक्ष तो वही हेमंत बने महासचिव
अटल जी की श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह

1 thought on “ओवैसी वायरस के लिए मोदी का टीका अल्पसंख्यक मोर्चा है: राधा मोहन सिंह

Leave a Reply